Home /News /bihar /

dna test report fetus growing in minor belongs to brother arrested for minor girl rape nodaa

OMG: नाबालिग बहन की पेट में पल रहा था भाई का भ्रूण! डीएनए जांच में हुआ बड़ा खुलासा

रेप का आरोपी भाई जान से मार डालने की धमकी देता था. (सांकेतिक तस्वीर)

रेप का आरोपी भाई जान से मार डालने की धमकी देता था. (सांकेतिक तस्वीर)

Minor Girl Rape: नाबालिग किशोरी के पेट में पल रहे भ्रूण की जब पहले डीएनए जांच कराई गई थी, तब उसका मिलान नहीं हुआ था. लेकिन पुलिस ने जब दोबारा किशोरी का बयान लिया तो उसने फिर बताया कि उसका भाई ही उससे जबरदस्ती करता था. इसके बाद जब आरोपी भाई की दोबारा डीएनए जांच कराई गई और इस बार रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना में खून के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपनी नाबालिग बहन से 9 महीने पहले रेप करने के आरोप में बीपीएससी कार्यालय का चतुर्थवर्गीय कर्मचारी गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, नाबालिग किशोरी के पेट में पल रहे भ्रूण की जब पहले डीएनए जांच कराई गई थी, तब उसका मिलान नहीं हुआ था. लेकिन पुलिस ने जब दोबारा किशोरी का बयान लिया तो उसने फिर बताया कि उसका भाई ही उससे जबरदस्ती करता था. इसके बाद जब आरोपी भाई की दोबारा डीएनए जांच कराई गई और इस बार रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यह मामला तब सामने आया था जब पीड़िता की तबीयत खराब हुई. पिता जब बेटी को इलाज कराने लिए डॉक्टर के पास ले गए तो यह बात सामने आई कि उनकी नाबालिग बेटी 5 माह की गर्भवती है. इसका खुलासा होने के बाद माता-पिता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी. किशोरी ने पुलिस को बताया कि 2020 के दिसंबर महीने में जब वह गांव गई थी, तब उसका भाई सूरज जबरदस्ती उसे अपने घर ले गया और बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

किशोरी ने बताया कि सूरज उसे जान से मारने की धमकी देकर लगातार रेप करता रहा था. लेकिन वह लोकलाज और भय के कारण चुप रही. नए खुलासे के बाद यहां परिवार सदमे में है और पुलिस स्पीडी ट्रायल चलाकर मुलजिम को सजा दिलाने का भरोसा दिला रही है.

Tags: Crime against women, Crime In Bihar, Girl rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर