Home /News /bihar /

शराबबंदी की सख्ती: पटना में जाम छलकाने के दौरान डॉक्टर और विदेश से लौटा इंजीनियर गिरफ्तार

शराबबंदी की सख्ती: पटना में जाम छलकाने के दौरान डॉक्टर और विदेश से लौटा इंजीनियर गिरफ्तार

पटना में शराब के नशे में गिरफ्तार डॉक्टर

पटना में शराब के नशे में गिरफ्तार डॉक्टर

Patna News: पटना में शराबबंदी कानून को प्रभावी बनाने के लिए पुलिस द्वारा दो जगहों पर रेड की गई. एक्शन मोड में नजर आ रही है पटना पुलिस ने इस दौरान दुबई से लौटे एक इंजीनियर को भी होटल के कमरे से शराब की बोतलों के साथ दबोच लिया.

पटना. पटना में शराबबंदी कानून (Bihar Liquor Ban) को प्रभावी बनाने के लिए इन दिनों पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. हर तरफ कार्रवाई चल रही है. शराब जब्त किए जा रहे हैं, लोग गिरफ्तार भी हो रहे हैं लेकिन इसके बावजूद हाई प्रोफाइल सोसाइटी से शराब दूर नहीं है. मंगलवार की देर शाम पटना (Patna Police) में इंजीनियर से लेकर बड़े डॉक्टर तक गिरफ्तार किए गए. कंकड़बाग इलाके में पुलिस ने एक अपार्टमेंट में छापा कर मारकर नशे में धूत सरकारी सेवा में तैनात एक डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया. डॉ सरोज कुमार पांडे की गिरफ्तारी कंकड़बाग थाना क्षेत्र के नन्दन अपार्टमेंट से हुई.

डॉक्टर जब गिरफ्तार कर थाने ले गए तब उन्होंने सफाई में मीडियाकर्मियों को इस बात की जानकारी दी कि वो झारखंड से शराब पीकर बिहार आए हैं लेकिन यह पूछे जाने पर कि क्या शराब बंदी कानून के बारे में आपको जानकारी नहीं है, डॉक्टर सरोज पांडे के पास कोई जबाब नहीं था. पुलिस उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है. उधर दुबई से लौटे इलेक्ट्रिकल इंजीनियर सुजीत कुमार सिंह को कोतवाली थाने की पुलिस ने शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

इंजीनियर झारखंड के बोकारो के सेक्टर 1 बोकारो स्टील फैक्ट्री के रहने वाले हैं. मंगलवार की शाम चिरैयाटांड़ पुल के समीप स्थित फोर्ड होटल के कमरा नंबर 2 में जब पुलिस ने छापेमारी की तब इंजीनियर के पास से शराब की दो बोतलें मिलीं. इंजीनियर सुजीत कुमार फ्लाइट से दुबई से दिल्ली लौटा था और वहां से वह ट्रेन से पटना आया था. दिल्ली एयरपोर्ट पर ही उसने शराब खरीदी थी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. बुधवार को कोर्ट में पेशी के बाद इंजीनियर भी जेल भेजा जाएगा. पटना में यह पहला मौका नहीं है कब किसी इंजिनीयर और डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया हो. इसके पहले भी एक साथ महिला समेत दो डॉक्टर और कंकड़बाग में 6 इंजिनीयर्स को एक साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

Tags: Bihar News, Illegal liquor, Liquor Ban, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर