• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पटना जिम ट्रेनर गोलीकांड: ढाई लाख की सुपारी देकर करवाई गई थी फायरिंग, डॉक्टर दंपति गिरफ्तार

पटना जिम ट्रेनर गोलीकांड: ढाई लाख की सुपारी देकर करवाई गई थी फायरिंग, डॉक्टर दंपति गिरफ्तार

पटना जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत केस में गिरफ्तार डॉक्टर दंपति (फाइल फोटो)

पटना जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत केस में गिरफ्तार डॉक्टर दंपति (फाइल फोटो)

Patna Gym Trainer Attack Case: 18 सितंबर को पटना के मशहूर जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत पर अपराधियों ने उस वक्त जानलेवा हमला करते हुए पांच गोलियां मारी थीं जब वह अपने घर से पटना मार्केट स्थित सिटी जिम जा रहा था.

  • Share this:

पटना. बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से है जहां जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत (Patna Gym Trainer Firing Case) को गोली मारने के मामले में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पटना पुलिस ने इस मामले में जिम ट्रेनर द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आरोपी बनाए गए एक राजनीतिक दल से जुड़े नेता और पेशे से डॉक्टर डॉक्टर राजीव सिंह (Patna Doctor Rajiv Singh) और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले में पटना पुलिस (Patna Police) द्वारा तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर भी पकड़े गए हैं, जिन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि उन्हें डॉक्टर और उनकी पत्नी द्वारा जिम ट्रेनर को गोली मारने के लिए सुपारी दी गई थी.

पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि जिम ट्रेनर को गोली मारने के लिए कॉन्ट्रैक्ट लेने वाले अपराधियों ने ढाई लाख रुपए सुपारी लेने की बात पुलिस के सामने स्वीकार की है. पटना एसएसपी ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए इस बात का दावा किया है कि पुलिस के पास डॉक्टर उनकी पत्नी के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं और अब ऐसे में डॉक्टर और उनकी पत्नी का बचना मुश्किल है. इस पूरे मामले में पटना पुलिस ने डॉ राजीव और उनकी पत्नी को पहले भी हिरासत में लिया था लेकिन बाद में पूछताछ के बाद इन दोनों को छोड़ दिया गया था.

तब पटना पुलिस पर तमाम तरह के सवाल उठने शुरू हो गए थे. हालांकि पटना पुलिस अपनी कार्यशैली के अनुसार आगे बढ़ती रही और अनुसंधान पुलिस ने जारी रखा. बाद में इस मामले में जब कॉन्ट्रैक्ट किलर की गिरफ्तारी हुई तब जाकर डॉक्टर और उनकी पत्नी के खिलाफ पटना पुलिस ने अहम सबूत इकट्ठे किए. पटना एसएसपी ने बताया कि डॉक्टर और उसकी पत्नी को जेल भेजा जाएगा. मालूम हो कि पिछले 18 सितंबर को जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को अपराधियों ने उस वक्त गोली मार दी जब वह अपने घर से पटना मार्केट स्थित सिटी जिम जा रहा था.

अपराधियों ने विक्रम राजपूत को पांच गोलियां मारी थी और घायल अवस्था में ही विक्रम राजपूत अपनी स्कूटी से खुद ड्राइव कर पीएमसीएच पहुंचा था जहां उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया. घटना के पहले ही दिन घायल जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत ने इस गोलीकांड के लिए डॉ राजीव और उसकी पत्नी को जिम्मेवार ठहराया था. इस गोलीकांड में कई ऑडियो और वीडियो भी वायरल हुए थे जिसमें शक की सुई लगातार डॉ राजीव और उसकी पत्नी के खिलाफ जा रही थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज