Home /News /bihar /

पटना: डॉक्टर की पत्नी की गोली मारकर हत्या, घर से कई किलोमीटर दूर नौबतपुर में मिला शव

पटना: डॉक्टर की पत्नी की गोली मारकर हत्या, घर से कई किलोमीटर दूर नौबतपुर में मिला शव

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर की है

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर की है

Bihar News: महिला मंगलवार की शाम पटना के श्रीकृष्‍णापुरी के सहदेव महतो मार्ग स्थित अपने घर से बाहर निकली थी. मगर बुधवार की सुबह वहां से कई किलोमीटर दूर नौबतपुर के शेखपुरा बांध के किनारे खेत में उनका शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतका की बहन श्‍वेता पाठक ने पुलिस द्वारा जारी की गई तस्‍वीर के आधार पर शव की पहचान पटना के दंत चिकित्सक डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में की

अधिक पढ़ें ...

पटनार. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में अपराधी बेखौफ हैं. बुधवार को यहां अपराधियों ने एक डॉक्टर की पत्नी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. महिला मंगलवार की शाम श्रीकृष्‍णापुरी के सहदेव महतो मार्ग स्थित अपने घर से बाहर निकली थी. मगर बुधवार की सुबह नौबतपुर के शेखपुरा बांध के किनारे खेत में उनका शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतका की बहन श्‍वेता पाठक ने पुलिस द्वारा जारी की गई तस्‍वीर के आधार पर शव की पहचान पटना के दंत चिकित्सक डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में की.

मिली जानकारी के मुताबिक रिमझिम मंगलवार की शाम अपने घर से निकली थी. लेकिन वो रात भर बाद भी वापस घर नहीं लौटी तो परिवार ने बुधवार की सुबह श्रीकृष्‍णपुरी थाने में गुमशुदगी की लिखित सूचना दी. इसके बाद पुलिस डॉक्टर की लापता पत्‍नी की तलाश में जुट गई. इस बीच, नौबतपुर में महिला का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने उसकी पहचान के लिए शव की तस्वीर जारी की. श्वेता पाठक इस तस्वीर को देखकर सन्न रह गई. उन्होंने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो जिसके बाद वो आनन-फानन में नौबतपुर थाना पहुंचे.

श्वेता ने बताया कि डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी दंत चिकित्सक हैं. वो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के निवासी हैं. पटना में श्रीकृष्णपुरी थाना क्षेत्र के कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में रहते हैं और गाजियाबाद में डेंटल अस्पताल चलाते है. वहीं, उनकी पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी अपने घर से कुछ दूर हेल्थ ब्यूटी केयर नाम से ब्यूटी पार्लर चलाती हैं.

फुलवारी शरीफ के एसपी मनीष कुमार सिन्हा ने बताया कि महिला ब्यूटी पार्लर चलाती थीं और बोरिंग रोड से मंगलवार को गायब हुई थीं. बुधवार की सुबह नौबतपुर में उनकी लाश मिली है. उनकी हत्या गोली मारकर की गई है. पुलिस इस मामले में पूरी तफ्तीश कर रही है और जल्द ही अपराधियों तक पुलिस पहुंच जाएगी फिलहाल कुछ इनपुट्स मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस काम कर रही है. वहीं, नौबतपुर थाना अध्‍यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Female Murder, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर