छपरा गैंगेरेप: इलाज के लिए अस्पताल में तीन घंटे तक तड़पती रही पीड़िता

पीड़िता के साथ पटना पहुंचे उसके परिजनों का आरोप है कि अस्पातल में उनको इलाज के लिए तीन घंटे तक भटकना पड़ा.

News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 10:24 AM IST
छपरा गैंगेरेप: इलाज के लिए अस्पताल में तीन घंटे तक तड़पती रही पीड़िता
गैंगरेप की पीड़िता का इलाज पटना के पीएमसीएच अस्पताल में हो रहा है (पीएमसीएच की फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 10:24 AM IST
बिहार के छपरा (Chapra) में हुई गैंगरेप (Gang Rape) की घटना ने एक बार फिर से दिल्ली के निर्भया कांड (Nirbhaya) के जख्मों को ताजा कर दिया है. छपरा में तीन हैवानों ने मिलकर न केवल एक नाबालिग (Minor Girl) से गैंगरेप किया, बल्कि हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट (Private Part) में भी लोहे की रॉड घुसा दिया. दिल को दहला देने वाली इस घटना के बाद पीड़िता के इलाज में भी लापरवाही बरतने की बात सामने आई है. गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना (Patna) पहुंची पीड़िता को तीन घंटे के बाद मेडिकल की सुविधा मिल सकी. इन तीन घंटों तक वह तड़पती रही. पीड़िता के साथ पटना पहुंचे उसके परिजनों का आरोप है कि अस्पातल में उनको इलाज के लिए तीन घंटे तक इधर-उधर भटकना पड़ा. यहां तक की रेप पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराने में भी तीन घंटे का वक्त लगा, जबकि उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी.

देर से पहुंची पुलिस

पीड़िता के परिजन उसको लेकर अस्पताल पहुंचे चुके थे, लेकिन पुलिस काफी देर के बाद पहुंची. फिलहाल पीड़िता अस्पताल के गायनो वार्ड में भर्ती है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. डॉक्टरों की टीम उसके इलाज में जुटी है. जानकारी के मुताबिक, उसे खून की सख्त जरूरत है. पटना में छपरा पुलिस के साथ ही पटना पुलिस की टीम भी पीएमसीएच में मौजूद है.

छपरा में हुई थी घटना

दिल को दहला देने वाली ये घटना छपरा के नगर थाना के रोजा मोहल्ले की है. रेप बाद आरोपियों ने छात्रा के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी थी, जिससे छात्रा की हालत गंभीर हो गई. पीड़िता को पहले इलाज के लिए छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उसे हालत बिगड़ने पर पटना रेफर कर दिया गया था.

दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन फिलहाल पुलिस कुछ कहने से बच रही है. एसपी सारण हर किशोर राय ने बताया कि पीड़िता ने तीन के विरुद्ध गैंगरेप का आरोप लगाया है. आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है.
Loading...

ये भी पढे़ें:

दर्द से परेशान प्रेग्नेंट महिला के लिए 'भगवान' बनी ममताकर्मी

मॉब लिंचिंग का शिकार बना युवक, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला
First published: August 11, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...