लाइव टीवी

स्निफर डॉग टीम ने मारी रेड तो हैरान रह गए सब, हर घर में...

Sanjay Kumar | News18 Bihar
Updated: February 13, 2020, 10:58 AM IST
स्निफर डॉग टीम ने मारी रेड तो हैरान रह गए सब, हर घर में...
पटना के महुआबाग और जगदेवपथ इलाके से तीन हजार लीटर अवैध शराब पकड़ी गई.

करीब-करीब हर घर मे शराब बनती देख अधिकारी हैरान रह गये. इस दौरान डॉग स्निफर की टीम का भी सहयोग लिया गया. पुलिस ने ढाई से तीन हज़ार किलो जावा महुआ शराब जब्त किया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 13, 2020, 10:58 AM IST
  • Share this:
पटना. शराबबंदी कानून (Liquor ban act) को लेकर प्रशासन तमाम दावे करता रहा है, लेकिन इन दावों की हकीकत कुछ और ही है. सुदूर जिलों की बात तो छोड़िये राजधानी पटना (Patna) में बड़े पैमाने पर अब भी शराब बनाई जा रही है. ये शराब प्रशासन और सरकार की नाक के नीचे बन रही है. मामले का एक बार फिर से बुधवार को खुलासा हुआ है.

दरअसल मंगलवार को पटना में एक युवक की हत्या के बाद ये बात सामने आई थी कि शराब बिक्री के विवाद के कारण ही हत्या हुई है. हत्या के कारणों की समीक्षा के बाद पटना के डीएम कुमार रवि ने उत्पाद विभाग को बड़े पैमाने पर कार्रवाई का आदेश दिया.

इसके बाद सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर और एक्साइज कमिश्नर प्रह्लाद कुंवर के नेतृत्व में टीम ने जगदेवपथ, महुआबाग से लेकर रूपसपुर में बड़े पैमाने पर छापेमारी की तो अधिकारियों की आंखे फ़टी की फटी रह गईं.

करीब-करीब हर घर मे शराब बनती देख अधिकारी हैरान रह गये. इस दौरान स्निफर डॉग की टीम का भी सहयोग लिया गया. पुलिस ने ढाई से तीन हज़ार किलो जावा महुआ शराब जब्त किया. साथ ही दो लोगो को गिरफ्तार भी किया गया.

बाद में मौके पर  ही शराब को नष्ट भी किया गया. इस खुलासे से बड़ा सवाल यह खड़ा हो गया है कि आख़िरकार पटना पुलिस क्या कर रही है?

ये भी पढ़ें
...तो तेजस्वी यादव का 'पत्ता साफ'! शरद यादव बनेंगे महागठबंधन के सूत्रधार?




राजपूत वोटों पर है नीतीश कुमार की नजर, चुनावी साल में होगी आनंद मोहन की रिहाई !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 10:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर