Home /News /bihar /

double murder 2 property dealer shot dead in land dispute in patna punpun area nodmk8

पटना में ज़मीन विवाद में 2 लोगों की हत्या, आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर-कार में आग लगाई

दोनों प्रॉपर्टी डीलरों को आरोपी ने बकाया पैसे देने के नाम पर अपने घर बुलाया और गोली मार कर उनकी हत्या कर दी (फाइल फोटो)

दोनों प्रॉपर्टी डीलरों को आरोपी ने बकाया पैसे देने के नाम पर अपने घर बुलाया और गोली मार कर उनकी हत्या कर दी (फाइल फोटो)

Bihar News: जमीन के बकाये रकम के विवाद में अपराधियों ने दोनों प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के बाद उनकी लाश के टुकड़े-टुकड़े कर उसको प्लास्टिक के बोरे में भर दिया. मंगलवार को ग्रामीणों ने शक होने पर हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की तो उसने सबकुछ उगल दिया. इसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मुख्य आरोपी पिंटू कुमार के घर और उसकी कार में आग लगा दी

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में अपराधी बेखौफ हो गए हैं, उनके मन से कानून और पुलिस का भय जाता रहा है. यहां बदमाशों ने दो जमीन कारोबारियों (प्रॉपर्टी डीलर) की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना पुनपुन थाना क्षेत्र के डुमरी गांव की है. बताया जा रहा है कि जमीन के बकाये रकम के विवाद में अपराधियों ने दोनों प्रॉपर्टी डीलर की हत्या (Property Dealer Murder) करने के बाद उनकी लाश के टुकड़े-टुकड़े कर उसको प्लास्टिक के बोरे में भर दिया. मंगलवार को ग्रामीणों ने शक होने पर हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की तो उसने सबकुछ उगल दिया. इसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मुख्य आरोपी पिंटू कुमार के घर और उसकी कार में आग लगा दी.

मृतकों के नाम उमेंद्र कुमार उर्फ टीमल (32 वर्ष) और जैलेंद्र कुमार सिंह उर्फ चुन्ना (27 वर्ष) है. यह दोनों पुनपुन थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव के रहने वाले थे. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर लिये हैं और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में पिंटू की पत्नी और उसकी मां के अलावा पिंटू के दोस्त धीरज कुमार को हिरासत में लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक उमेंद्र कुमार उर्फ टीमल और जैलेंद्र कुमार सिंह उर्फ चुन्ना पार्टनरशिप में जमीन कारोबार करते थे. उन्होंने डुमरी के पिंटू कुमार से करीब 12 कट्ठा जमीन ली थी जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक है. शेष रकम एक लाख 70 हजार देनी थी। 12 जुलाई को जमीन की रजिस्ट्री होनी थी. पिंटू ने बीते सोमवार को उमेंद्र और जैलेंद्र को शेष रकम देने के लिए अपने घर बुलाया था. पिंटू ने इन्हें 1.40 लाख रुपये दिए व शेष तीस हजार रजिस्ट्री के दिन देने की बात कही.

हिरासत में ली गई आरोपी पिंटू की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसने उमेंद्र और जैलेंद्र की चाय में नशे की गोली डाल दी थी. चाय पीने के बाद दोनों बेहोश हो गए जिसके बाद उन्होंने दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी. जुर्म छिपाने के लिए उन्होंने दोनों शवों को धारदार हथियार से टुकड़ों में काट दिया और उसे प्लास्टिक के बोरों में बंद कर अपने घर में भूसा रखने वाले कमरे में रख दिया.

मसौढ़ी अनुमंडल के एएसपी वैभव शर्मा ने बताया कि आरोपियों की मंशा रात होने पर दोनों शवों को ठिकाने लगाने की थी.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Double Murder, Patna Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर