Home /News /bihar /

double murder in love affair in danapur police has arrested the accused lover couple nodmk8

दादा की मौत का बदला लेने के लिए बॉयफ्रेंड ने की लड़की के पिता की हत्या, प्रेमी जोड़ा गिरफ्तार

पुलिस को आरोपी प्रेमी जोड़े के मथुरा से दानापुर आने की भनक लग गई थी जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया

पुलिस को आरोपी प्रेमी जोड़े के मथुरा से दानापुर आने की भनक लग गई थी जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया

Bihar News: दानापुर पुलिस ने इस डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने आरोपी विकास यादव को गिरफ्तार कर लिया है. जब उससे पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ जिसके मुताबिक प्रेमिका डेजी कुमारी के पिता ने विकास यादव के दादा की हत्या कर दी थी. इसका ही प्रतिशोध लेने के लिए विकास यादव ने डेजी के पिता उमेश यादव की गोली मार कर हत्या कर दी

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) से सटे दानापुर में लव अफेयर में डबल मर्डर (Double Murder) का मामला सामने आया है. घटना दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र की है. यहां एक प्रेमी जोड़े (Lovers) ने प्रेम के गुनाह में दो कत्ल कर दिये. पालीगंज एएसपी अवधेश सरोज ने प्रेमी विकास यादव की गिरफ्तारी के बाद इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि प्रेमिका डेजी कुमारी के पिता उमेश यादव ने विकास यादव के दादा धरीक्षण यादव की हत्या कर दी. आक्रोश में विकास ने इसका बदला लेने के लिए उमेश यादव की हत्या कर दी और फरार हो गया था.

एएसपी ने बताया कि वर्ष 2019 में विकास यादव सरकुना गांव निवासी उमेश यादव की बेटी डेजी कुमारी को लेकर फरार हो गया था. इसको लेकर लड़की के घरवालों ने 18 अप्रैल, 2019 को दुल्हिन बाजार थाना में उसके अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. इसके कुछ दिन बाद 30 अप्रैल, 2019 को प्रेमी विकास यादव के दादा धरीक्षण यादव की गांव में हत्या हो गई. इस मर्डर के पीछे डेजी के पिता उमेश यादव का नाम सामने आया था. पुलिस ने तब हत्या और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया था. इसके एक वर्ष बाद 22 मई, 2020 को दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र में डेजी कुमारी के पिता उमेश यादव की भी गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप प्रेमी विकास यादव और उसके परिजनों पर लगा था.

अब पुलिस ने इस डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने आरोपी विकास यादव को गिरफ्तार कर लिया है. जब उससे पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ जिसके मुताबिक प्रेमिका डेजी कुमारी के पिता ने विकास यादव के दादा की हत्या कर दी थी. इसका ही प्रतिशोध लेने के लिए विकास यादव ने डेजी के पिता उमेश यादव की गोली मार कर हत्या कर दी.

पालीगंज एएसपी अवधेश सरोज ने बताया कि आरोपी विकास अपनी प्रेमिका डेजी कुमारी का अपहरण कर उसे  उत्तर प्रदेश के मथुरा ले गया था. यह दोनों यहां एक ही स्कूल में टीचर बन कर पढ़ाने लगे थे. मगर पिछले दिनों जब वो दानापुर आए तो पुलिस को इसकी भनक लग गई. जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी जोड़े विकास यादव और डेजी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Danapur news, Double Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर