Home /News /bihar /

डॉ. प्रेम कुमार ने लोकसभा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

डॉ. प्रेम कुमार ने लोकसभा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

प्रेम कुमार

प्रेम कुमार

सासाराम के परीसदन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि उन लोगों की प्राथमिकता है की फिर से नरेंद्र मोदी देश का प्रधानमंत्री बने.

    बिहार के कृषि मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता डॉ. प्रेम कुमार ने लोकसभा चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की है. उन्होंने गुरुवार को सासाराम में कहा है कि अगर पार्टी चाहेगी तो वे भी लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. लेकिन अंतिम फैसला पार्टी का होगा. ऐसे में कहा जा रहा है कि प्रेम कुमार ने अगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बना लिया है.

    सासाराम के परीसदन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि उन लोगों की प्राथमिकता है की फिर से नरेंद्र मोदी देश का प्रधानमंत्री बने. इसके लिए वे लोग बिहार के 40 सीट पर लगातार काम कर रहे हैं. वहीं, लक्ष्य है कि NDA बिहार के तमाम सीटों पर जीत दर्ज करे. ऐसी स्थिति में अगर पार्टी उन्हें मौका देती है तो वे लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहेंगे.

    गौरतलब है कि गुरुवार को बिहार के पार्टी के तमाम सांसदों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बैठक है. ऐसे में 22 में से कुछ सांसदों का टिकट कटना तय माना जा रहा है. ऐसे में कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार का खुद को उम्मीदवार बनाए जाने की इच्छा कई सवाल खड़े करते हैं. क्योंकि पहले से ही कई सांसदों के टिकट कटने जा रहे हैं. भाजपा नए लोगों को कितना मौका देती है, यह आने वाला समय ही बताएगा.

    रिपोर्ट- अजीत कुमार

    ये भी पढ़ें- 

    'मरने' के 16 महीने बाद जिंदा होकर वापस घर लौटा युवक

    दान पेटी का ताला तोड़कर चोरों ने की हजारों की चोरी

    दो युवकों की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंके शव, दोस्तों पर लगा आरोप

    Tags: Bihar News, BJP, General Election 2019, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर