Bihar News: शराबी के कारण डेढ़ घंटे रुकी रही मगध एक्सप्रेस, कोरोना पेशेंट समझ किसी ने नहीं लगाया हाथ

बिहार के दानापुर स्टेशन पर शराबी को ट्रेन से उतारते रेलवे कर्मी

बिहार के दानापुर स्टेशन पर शराबी को ट्रेन से उतारते रेलवे कर्मी

Magadh Express: पटना से सटे दानापुर स्टेशन पर हुई इस घटना से यात्री से लेकर अधिकारी तक हलकान रहे. लोग शराबी को कोरोना पेशेंट समझ बेहोशी की हालत में छूने से बचते रहे.

  • Share this:

पटना. शराबबंदी वाले बिहार में एक बार फिर से शराबी का उत्पात देखने को मिला है. मामला दानापुर रेलवे स्टेशन (Danapur Railway Station) का है, जहां शराबी के उत्पात के कारण पुलिस से लेकर रेल विभाग और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी तक हलकान रहे. इस दौरान डेढ़ घंटे तक मगध एक्सप्रेस (Magadh Express) रुकी रही. दरअसल, मंगलवार की दोपहर तकरीबन 12:33 बजे मगध एक्सप्रेस दानापुर स्टेशन पहुंची. बोगी संख्या D1 में एक शराबी मदहोश होकर पड़ा हुआ था और कंपार्टमेंट के अंदर बैठे सभी यात्री दहशत में थे.

डर इस बात का था कि कहीं मूर्छित पड़ा शख्स कोरोना की वजह से मरा तो नहीं पड़ा है? यात्रियों ने तुरंत कंट्रोल रूम को फोन किया और इसकी जानकारी दी. इसके बाद तुरंत मेडिकल, जीआरपी और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची. शख्‍स को ट्रेन से बाहर निकाला गया.

ट्रेन से उतारने के दौरान शराबी बोगी के नीचे ट्रैक पर जा गिरा. शुक्र था कि ट्रेन रुकी हुई थी जिसकी वजह से उसे कुछ नहीं हुआ. पुलिसवालों ने उसे किसी तरह बाहर निकाला. दानापुर स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक पर यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. शराबी को स्टेशन से ले जाने आई डॉक्टर भाग्य का कहना था कि पेशेंट शराब पीने की वजह से अचेत था, जिसके कारण हमें कॉल किया गया.

दानापुर के स्टेशन के उप प्रबंधक जेएस यादव ने कहा कि मैसेज मिला था कि एक आदमी अचेत अवस्था में पड़ा है. इसके बाद जीआरपी और आरपीएफ को मेमो देने के बाद डॉक्टर की टीम आई. ये सब ट्रेन सख्या 12872 मगध एक्सप्रेस में हुआ है. शराबी के कारण ट्रेन काफी देर रुकी रही.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज