पत्नी से परेशान पति ने पहले शराब पी फिर थाने पहुंच कर बोला- 'मुझे अरेस्ट करिए दारोगा जी'

थाने में बैठा शराबी युवक

थाने में बैठा शराबी युवक

फुलवारी थाने में पहुंचा शख्स गोविन्दपुर का रहने वाला प्रदीप बताया जाता है, जो मजदूरी का काम करता है और आर्थिक तंगी के कारण लगातार बीवी सुन्दरी देवी से उसका विवाद होता था

  • Share this:
बिहार में पारिवारिक विवाद के एक अनोखा मामला सामने आया है. घटना पटना से सटे दानापुर इलाके के फुलवारीशरीफ की है जहां एक बीवी के तानों से परेशान एक य़ुवक ने जानबूझ कर पहले शराब पी फिर शराब के नशे में ही खुद को गिरफ्तार करवाने थाना पहुंच गया.



ये भी पढ़ें- 'सारे मोदी चोर' कहकर बुरे फंसे राहुल गांधी, बिहार की अदालत में शिकायत दर्ज



नशे में धुत्त युवक ने थानेदार से खुद को जबरन जेल भेजने की मांग की. युवक ने शराब पी रखी थी और जांच में भी पॉइंट स्पिट लेवल आया तो मामला दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया. शराब के नशे में फुलवारी थाने में पहुंचा शख्स गोविन्दपुर का रहने वाला प्रदीप बताया जाता है, जो मजदूरी का काम करता है और आर्थिक तंगी के कारण लगातार बीवी सुन्दरी देवी से उसका विवाद होता था.





ये भी पढ़ें- बच्चों के सामने फांसी के फंदे से लटक गई महिला, कमरा खुला तो मां के शव से लिपटे थे मासूम
उसने बताया कि वो कभी नहीं शराब पीता लेकिन पत्नी के ताने से से परेशान होकर पहली बार गोविन्दपुर में बिकने वाली देशी शराब का सेवन किया. परेशान य़ुवक ने अपनी  परेशानी को कैमरे पर बताते हुये अपना दर्द बयान किया जसमें स्कूल द्वारा फीस मांगने की भी बात शामिल है. अलग तरह के मामले को देखकर थानेदार से लेकर दारोगा तक सकते में थे. काफी देर तक थाने में भी हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.



रिपोर्ट- अमरजीत शर्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज