नशे में धुत था टीटीई, ट्विटर पर शिकायत करते ही हुआ अरेस्ट

रेल मंत्री के ट्विटर सेल ने ट्वीट पर फौरन कार्रवाई की और इसके बाद ट्रेन के गार्ड द्वारा कंट्रोल को भी इसकी सूचना दी गई. दानापुर रेल पुलिस ने टीटीई राज सिंह कों दानापुर स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया टीटीई हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है जो दिल्ली में कार्यरत है.

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 8, 2017, 8:15 AM IST
नशे में धुत था टीटीई, ट्विटर पर शिकायत करते ही हुआ अरेस्ट
फाइल फोटो
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 8, 2017, 8:15 AM IST
नई दिल्ली-हावड़ा रूट पर पटना से सटे दानापुर स्टेशन से जीआरपी ने शराब के नशे में धुत एक टीटीई को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार टीटीई का नाम राज सिंह है.

रेलवे पुलिस की टीम ने उसे दिल्ली-डिबूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया. टीटीई शराब के नशे में राजधानी एक्सप्रेस के यात्रिओं को परेशान कर रहा था. टीटीई की करतूतों से अजीज आकर यात्रियों ने रेल मंत्री को ट्वीट कर शिकायत की और कुछ यात्रियों ने गार्ड को भी कंप्लेन किया.

रेल मंत्री के ट्विटर सेल ने ट्वीट पर फौरन कार्रवाई की और इसके बाद ट्रेन के गार्ड द्वारा कंट्रोल को भी इसकी सूचना दी गई. दानापुर रेल पुलिस ने टीटीई राज सिंह को दानापुर स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया टीटीई हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है जो दिल्ली में कार्यरत है.

वो राजधानी एक्सप्रेस में ही अपनी ड्यूटी दे रहा था. पुलिस पूछताछ में उसने मुगलसराय में शराब पीने की बात कही है. जब पुलिस ने शराब पीने की जानकारी के लिए जांच करने को कहा तो टीटीई जांच कराने से भी इनकार करता रहा.

अमरजीत की रिपोर्ट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर