• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • ससुरालवालों के कारण घर छोड़ वृंदावन और मथुरा में घूम रहे हैं तेजप्रताप यादव!

ससुरालवालों के कारण घर छोड़ वृंदावन और मथुरा में घूम रहे हैं तेजप्रताप यादव!

तेजप्रताप यादव की हालिया फोटो

तेजप्रताप यादव की हालिया फोटो

सोमवार को दिल्ली में राबड़ी देवी के तेज प्रताप से मुलाकात करने के कयास लगाए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि तेजस्वी और राबड़ी दिल्ली में हैं और तेजप्रताप पहले से वृंदावन में हैं तो तीनों की मुलाक़ात हो सकती है.

  • Share this:
    बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या यादव को तलाक देने की अर्जी दाखिल करने के बाद से लगातार घर से बाहर हैं. परिवार के लोगों ने उन्हें मनाने और घर वापसी की हर संभव कोशिश की, लेकिन तेजप्रताप नहीं माने. वे कभी मथुरा तो कभी वृंदावन की गलियों में देखे जा रहे हैं.

    पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ चल रहे तलाक प्रकरण के बाद से ही तेजप्रताप लगातार कभी बनारस तो कभी विंध्याचल और हाल के दिनों में वृंदावन एवं मथुरा के विभिन्न स्थलों का भ्रमण कर रहे हैं और अभी तक उनकी परिवार से कोई मुलाकात नहीं हुई है.

    वे रांची से पटना लौटने के दौरान गया तक आए थे तो ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी घर वापसी हो रही है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अभी जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक, तेजप्रताप का परिवार में राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी से संपर्क बना हुआ है, लेकिन वे घर आने को राजी नहीं हो रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- क्या होगा तेजप्रताप यादव का तलाक? जानिए क्या कहती है कुंडली

    पार्टी और परिवार से जुड़े सूत्रों की मानें तो तेजस्वी अपनी मां राबड़ी के साथ इस वक्त दिल्ली में हैं. इन दिनों तेज प्रताप यादव की मां राबड़ी देवी से फोन पर बातचीत हो रही है लेकिन वे पटना आने को राजी नहीं हो रहे हैं. इसका कारण है उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और ऐश्वर्या का परिवार. तेजप्रताप ऐश्वर्या के परिवार की वजह से पटना नहीं आ रहे हैं.

    तेजप्रताप पटना आकर अपने और ऐश्वर्या राय यानी दोनों परिवारों के दबाव का शिकार नहीं होना चाह रहे हैं. बेटी का घर टूटता देख ऐश्वर्या की मां लगातार इस कोशिश में हैं कि सुलह हो जाए और उन्हें राबड़ी आवास में आते-जाते भी देखा गया है. ऐसे में तेजप्रताप इस पचड़े में फंसने से बचना चाह रहे हैं और वे तलाक के फैसले पर अटल हैं.

    इससे पहले सोमवार को दिल्ली में ही राबड़ी देवी के तेज प्रताप से मुलाकात करने के कयास लगाए जा रहे हैं. संभावना व्यक्त की जा रही है कि तेजस्वी और राबड़ी दिल्ली में हैं और तेजप्रताप पहले से वृंदावन में हैं तो तीनों की मुलाक़ात हो सकती है. इससे पहले भी तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर तेजप्रताप के आने की संभावना थी, लेकिन तेजप्रताप नहीं आए थे. तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से तेजप्रताप न तो दीवाली और न ही छठ के मौके पर अपने घर गए थे. वे अपने भाई के जन्मदिन के मौके पर भी पटना से बाहर ही रहे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज