पत्‍नी पर शक के चलते सनकी पिता ने दो संतानों का गला रेता, हथियार के साथ पहुंचा थाने

गांव में आरोपी पिता के घर के सामने जमा हुई भीड़.

गांव में आरोपी पिता के घर के सामने जमा हुई भीड़.

Bihar News: मामला मोकामा थाना क्षेत्र के कन्हाईपुर गांव (Kanhaipur Village) का है. आरोपी पिता का नाम चंदन महतो है. बताया जाता है कि उसे इस बात का शक था कि बच्‍चे उसके नहीं हैं और उसी पत्‍नी के नाजायज संबंध हैं.

  • Share this:

पटना. बिहार के पटना जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के बाढ़ अनुमंडल स्थित मोकामा थाना क्षेत्र में एक सनकी पिता ने अपनी दो संतानों की हत्या कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी पत्‍नी के चरित्र पर शक करता था.

जानकारी के मुताबिक, मामला मोकामा थाना के कन्हाईपुर गांव का है. आरोपी पिता का नाम चंदन महतो है. आरोप है कि उसने गला रेत कर अपने दोनों बच्चों की हत्या कर दी. मृत बेटे का नाम अंकित और बेटी का नाम अलीशा है. जघन्‍य हत्‍या के इस मामले का खुलासा सुबह में हुआ. कन्हाईपुर में हुई इस बड़ी वारदात के बाद लोगों ने बताया कि बीती रात करीब 2 से 3 बजे आरोपी पिता गांव में पागलों की तरह घूम रहा था. तब लोगों को यह पता नहीं चला कि उसने अपने दोनों बच्चों की हत्या कर दी है. सुबह जब पुलिस घर पर पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ.

आरोपी पिता चंदन गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, पिता चंदन अपने दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद इस्‍तेमाल हथियार के साथ खुद ही थाने पहुंच गया और अपने गुनाह को कबूल कर लिया. इस घटना के बाद पुलिस भी सकते में आ गई थी. कहा जा रहा है कि पत्नी से उसका विवाद चल रहा था. वहीं, बाढ़ अनुमंडल के एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि चंदन का अपनी पत्नी से विवाद चला करता था. बराबर लड़ाई से तंग आकर पत्नी अपने मायके चली गई थी, जिसके बाद चंदन ने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने हत्या में इस्‍तेमाल हथियार और आरोपी चंदन को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ जारी है.
पत्नी पर शक करता था

पटना से पहुंचे बच्चों के परिजनों ने बताया कि चंदन हमेशा पत्नी पर शक करता था और इस वज़ह से लड़ाई होती थी. चंदन को शक था कि ये उसके बच्चे नहीं हैं. पत्नी पर किसी और से संबंध होने की शक में उसने इस जघन्य घटना को अंज़ाम दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज