बिहार चुनाव 2020: 'धर्म न जात, करें सबकी बात', LJP ने अखबारों में दिया विज्ञापन, क्या हैं चिराग के संकेत?
Patna News in Hindi

बिहार चुनाव 2020: 'धर्म न जात, करें सबकी बात', LJP ने अखबारों में दिया विज्ञापन, क्या हैं चिराग के संकेत?
लोक जन शक्ति पार्टी ने विभिन्न अखबारों में विज्ञापन निकलवाया.

अपने विज्ञापन (Advertisment) में बताया गया है कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो हम पर राज करने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन मात्र लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) है जो बिहार पर नाज करने की लड़ाई लड़ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 7:05 AM IST
  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) द्वारा बिहार 1st बिहारी 1st संकल्प के तहत एक विज्ञापन (Advertisment) बिहार के सभी हिंदी- इंग्लिश अख़बारों में दिया गया है. साथ में दिल्ली और मुंबई के महत्वपूर्ण अख़बारों में पार्टी द्वारा विज्ञापन दिया गया है. इसमें लोक जनशक्ति पार्टी ने यह बताया है कि नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों-बहनों को युवा बिहारी चिराग पासवान (Chirag Paswan) के साथ चलना होगा. यही समय है जब बिहार के अस्मिता की लड़ाई सभी बिहारी को लड़नी होगी ताकि हम सब बिहार पर नाज़ कर सकें. लोक जनशक्ति पार्टी सभी जाति धर्म में आस्था रखती है और सभी को हमेशा से साथ लेकर चली है. विज्ञापन में धर्म ना जात, करें सबकी बात पार्टी के पुराने टैग लाइन को दोहराया है.

इस विज्ञापन को देने के पीछे पार्टी की सोच और अपने लाखों कार्यकर्ताओं के संकल्प कि बिहार 1st और बिहारी 1st बनाना है को दोहराया है. पार्टी के विज्ञापन में माता सीता, भगवान महावीर, भगवान बुद्ध, गुरु गोबिंद सिंह साहेब , चाणक्य , चंद्रगुप्त मौर्य , सम्राट अशोक , आर्यभट, शेरशाह सूरी , वीर कुंवर सिंह , महात्मा गांधी राजेंद्र प्रसाद, बाबा साहब, रामधारी सिंह दिनकर, श्री कृष्णा सिंह, जय प्रकाश नारायण कर्पूरी ठाकुर जैसे महान लोगों की प्रेरणा से व इन सभी के आशीर्वाद के साथ युवा बिहारी का कारवां निकलेगा जो बिहार पर नाज़ करने संकल्पित है.

पार्टी ने अपने विज्ञापन में बताया है की बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो हम पर राज करने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन मात्र लोक जनशक्ति पार्टी है जो बिहार पर नाज़ करने की लड़ाई लड़ रही है. इस विज्ञापन से युवा बिहारी चिराग पासवान की अपेक्षा है की सभी बिहारी, बिहार को 1st और बिहारी को 1st बनाने के लिए साथ आए और नया बिहार और युवा बिहार के बनाने में योगदान दें. लोजपा ने अपने सभी सांसद व विधायक के साथ सभी ज़िला प्रभारी,ज़िला अध्यक्ष, पार्टी जो लोग चुनाव लड़ना चाहते हैं उन्हें इस विज्ञापन में जगह दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज