बिहार चुनाव 2020: बोले तेजस्वी- हम धोएंगे CM नीतीश के दाग, सोशल जस्टिस के साथ करेंगे आर्थिक न्याय
Patna News in Hindi

बिहार चुनाव 2020: बोले तेजस्वी- हम धोएंगे CM नीतीश के दाग, सोशल जस्टिस के साथ करेंगे आर्थिक न्याय
तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को अपने निशाने पर लिया.

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav ) के दावों पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन (JDU spokesperson Rajiv Ranjan) ने पलटवार करते हुए उन्हें राजनीति का बच्चा करार दिया है.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) से पहले बिहार की सियासत में बयानबाजियो का दौर जारी है. एक तरफ पार्टियां जोड़-तोड़ में लगी हुई हैं तो दूसरी तरफ एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. कोरोना काल व बाढ़ में बिहार सरकार (Bihar Government) के कार्यों पर सवाल खड़ा करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav ) ने दावा किया है कि अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो नीतीश सरकार (Nitish Government) के दाग वे खुद धोएंगे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मौजूदा बाढ़ और कोरोना (Corona) की समस्या में सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बाढ़ और कोरोना में सरकार पूरी तरह फेल हुई है. बाढ़ ग्रसित इलाकों में न तो राहत कार्य हो रहे हैं और न ही कोरोना के बचाव में काम किये जा रहे हैं.

तेजस्वी ने बिहार में डबल इंजन की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अभी केंद्र ने बिहार को कितनी मदद पहुंचाई. नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि बाढ़ और कोरोना में कितने खर्च किये है. तेजस्वी ने लालू राज की बात करते हुए कहा कि लालू राज में जब बाढ़ आई थी तो 1100 करोड़ की सहायता राशि भेजी गई थी. पीएम मनमोहन सिंह तक पटना आये थे पर आज केंद्र से नीतीश कुमार ने सहायता मांगी भी है या नहीं पता नही. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार आती है तो सामाजिक न्याय के साथ आर्थिक न्याय भी करेंगे और नीतीश कुमार के सारे दाग धोएंगे.

जेडीयू ने तेजस्वी के दावों पर बोला हमला
तेजस्वी यादव के दावों पर जेडीयू ने पलटवार करते हुए उन्हें राजनीति का बच्चा करार दिया है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव को अभी बहुत राजनीति सीखने की जरूरत है, सिर्फ बड़बोलेपन से राजनीति नहीं होती. तेजस्वी यादव के बड़बोलेपन का खामियाजा पूरी पार्टी को भुगतना पड़ता है. जनता नीतीश कुमार के साथ है इसलिए तेजस्वी कुछ भी बोले कोई फर्क नहीं पड़ता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज