पत्रकार की पिटाई मामले में फंसे तेजप्रताप यादव ! निर्वाचन आयोग ने मांगी रिपोर्ट

मुख्य निर्वाचन अधिकारी एचएन श्रीनिवास ने बताया कि पूरी घटना की जानकारी पटना के डीएम कुमार रवि से मांगी गई है.

News18 Bihar
Updated: May 19, 2019, 4:29 PM IST
पत्रकार की पिटाई मामले में फंसे तेजप्रताप यादव ! निर्वाचन आयोग ने मांगी रिपोर्ट
तेजप्रताप यादव
News18 Bihar
Updated: May 19, 2019, 4:29 PM IST
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बॉडीगार्ड द्वारा एक फोटोग्राफर के साथ कि गई मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले में जहां तेजप्रताप यादव ने फोटो जर्नलिस्ट रंजन के खिलाफ हवाई अड्डा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है वहीं इस मामले को निर्वाचन आयोग ने भी गंभीरता से लिया है.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप के गार्ड्स ने मीडियाकर्मी को पीटा, गाड़ी के नीचे आया कैमरामैन का पैर



मुख्य निर्वाचन अधिकारी एचएन श्रीनिवास के मुताबिक, पूरी घटनाक्रम की जानकारी पटना डीएम कुमार रवि से मांगी गई है. रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. दूसरी ओऱ, नालंदा में राजगीर में बीडीओ की गाड़ी पर हुए हमले और ईवीएम तोड़ने की घटना को लेकर भी आयोग ने सख्‍त तेवर अपना लिया है. इस मामले में तत्काल दोषियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध FIR कर आगे की कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: दोपहर 1 बजे तक बिहार में 32 फीसदी वोटिंग

मालूम हो कि रविवार को पटना के वेटनरी कॉलेज इलाके के बूथ पर कवरेज के दौरान तेजप्रताप के बॉडीगार्ड्स ने न केवल पत्रकार से बदसलूकी की थी, बल्कि दौड़ा कर उनको पीटा भी था. इस घटना में रंजन राही को चोट लगी थी. रंजन राही ने इस मामले में थाने को सूचना दी है. पूरी घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें तेजप्रताप के अंगरक्षक रंजन राही को पीटते दिख रहे हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...