Bihar Election: चिराग पर तल्ख क्यों हैं मांझी के तेवर? RJD सांसद ने बताई अंदर की बात!
Patna News in Hindi

Bihar Election: चिराग पर तल्ख क्यों हैं मांझी के तेवर? RJD सांसद ने बताई अंदर की बात!
चिराग पासवान और जीतन राम मांझी (फाइल फोटो)

आरजेडी सांसद मनोज झा (RJD MP Manoj Jha) ने कहा कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) के बारे में इस तेवर से जीतन राम मांझी जी जो कह रहे हैं तो यह तो स्वतः स्फूर्त नहीं हो सकता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 2:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली/पटना. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी NDA की घटक लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) ने विधानसभा चुनाव के लिए संकल्प लॉन्च कर दिया है. पार्टी ने बिहार, दिल्ली और मुंबई के महत्वपूर्ण अख़बारों में विज्ञापन प्रकाशित करवाते हुए यह आह्वान किया है कि नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों-बहनों को युवा बिहारी चिराग पासवान (Chirag Paswan) के साथ चलना होगा. हाल के दिनों में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को डायरेक्ट अपने निशाने पर लेने वाले चिराग के तेवर बताते हैं कि उनका ये कदम भी सीएम नीतीश के लिए ही चुनौती है. हालांकि, इस मुद्दे को लेकर हाल में एनडीए (NDA) में शामिल हुए जीतन राम मांझी ने लोजपा पर अपने तेवर तल्ख कर लिए हैं और कहा कि लोजपा, जेडीयू के खिलाफ न जाए वरना मैं खड़ा हूं. अब इस मसले पर आरजेडी (RJD) भी कूद गई है और इसमें कुछ चाल देख रही है. 


आरजेडी राज्यसभा सांसद मनोज झा ने मांझी के चिराग़ पासवान पर दिए बयान पर कहा कि यह किसी के इशारे पर दिया बयान है. सीएम नीतीश कुमार का नाम लिए बग़ैर इशारों में मनोज झा ने कहा कि इस तेवर से मांझी जी कह रहे हैं तो यह तेवर स्वतः स्फूर्त नहीं हो सकता. आरजेडी सांसद ने कहा कि जीतनराम मांझी का बयान उनके घर के हालात को दिखाता है जो नया-नया कन्वर्ट होता है. ये उसी का फेनोमेना है. यह न्यू कन्वर्ट का फेनोमेना है.

बता दें कि जेडीयू के साथ गठबंधन का एलान करते ही जीतन राम मांझी विरोधियों के साथ चिराग पर हमलावर हो गए हैं. मांझी चिराग पर सवाल खड़ा करते हुए खुद को सबसे बड़ा दलित नेता साबित करने में लगे हैं.  उन्होंने चिराग पर हमला बोलते हुए कहा कि जो भी सीएम नीतीश के विरोध में खड़ा होगा उसके जवाब में मैं खड़ा हो जाऊंगा.
चिराग के नीतीश पर लगातार बयानबाजी पर जीतन राम मांझी ने कहा कि अगर लोजपा जेडीयू के विरोध में खड़ी होती है तो मेरी पार्टी लोजपा के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी. चिराग के साथ मांझी ने लालू पर भी जमकर भड़ास निकाली और कहा कि वह सिर्फ काम निकालना जानते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज