मदर्स डे पर तेजप्रताप का इमोशनल ट्वीट, कहा- मां की वजह से है मेरा अस्तित्व, वरना...

फाइल फोटो

फाइल फोटो

तेजप्रताप यादव ने कहा कि चाहे दुनिया साथ न दे, लेकिन मां का प्यार कभी कम नहीं होता. उन्होंने कहा कि मां की वजह से ही मेरा अस्तित्व है.

  • Share this:
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक इमोशनल ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि चाहे दुनिया साथ न दे, लेकिन मां का प्यार कभी कम नहीं होता. उन्होंने कहा कि मां की वजह से ही मेरा अस्तित्व है. वरना आज जो भी हूं उसका हकदार नहीं होता. अंत में उन्होंने कहा कि मातृ दिवस के पावन अवसर पर दुनिया की तमाम मातृशक्ति को मेरा नमन.



बता दें कि इससे पहले 8 मई को तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेकर एक इमोशनल ट्वीट किया था. तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा था कि मेरा वो हिम्मत है, मेरा वो सहारा है. भाई मेरा, मुझे मेरी जान से भी प्यारा है. तेजप्रताप के इस ट्वीट ने विरोधियों की परेशानियां बढ़ा दी है.









लालू के लाल ने आगे ट्वीट कर कहा था कि मुझ पर आती है मुसीबत तो वो संभाल लेता है. पीछे हटने का न भाई कभी नाम लेता है. खुश रहूं सदा मैं और मेरा परिवार सारा, इसी सोच के साथ वो हर काम को अंजाम देता है. इससे पहले तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा था कि सच है, विपत्ति जब आती है तो कायर को ही दहलाती है. सूरमा नहीं विचलित होते और क्षण एक नहीं धीरज खोते. साथ ही सूरमा लोग विघ्नों को गले लगाते हैं और कांटों में राह बनाते हैं.
ये भी पढ़ें- 



लोकसभा चुनाव 2019: छठे चरण में दिग्विजय, सिंधिया और अखिलेश समेत कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर



खेसारी लाल यादव हैं लालू परिवार से खफा, बोले- तेजस्वी ने मेरे साथ हमेशा गलत किया



PM मोदी की जाति पर की गई टिप्पणी को लेकर मायावती को पासवान ने कह दी ये बात



Analysis: गांधी की कर्मभूमि पूर्वी चंपारण में 'कुल या फूल' को लेकर असमंजस में भूमिहार



सिद्धू पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- ये राहुल गांधी की संगत का असर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज