जमुई में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 2 नक्सलियों को लगी गोली, औरंगाबाद से 1000 डेटोनेटर बरामद

औरंगाबाद के मदनपुर के लंगुराही के पास जंगल में हुई इस मुठभेड़ में सर्च ऑपेरशन के दौरान नक्सलियों ने फायरिंग की. वहीं मुफस्सिल थाना क्षेत्र से 1000 डेटोनेटर बरामद किए गए.

News18 Bihar
Updated: March 15, 2019, 1:39 PM IST
जमुई में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 2 नक्सलियों को लगी गोली, औरंगाबाद से 1000 डेटोनेटर बरामद
जमुई में पुलिस-नक्सली मुठभेड़
News18 Bihar
Updated: March 15, 2019, 1:39 PM IST
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इसी क्रम में अपराधियों और संगठित गिरोहों के साथ नक्सलियों के खिलाफ भी अभियान चलाए जा रहे हैं. आज जमुई में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें दो नक्सलियों को गोली लगी है. अभी भी सर्च अभियान जारी है. मिली जानकारी के अनुसार हथियार और पिट्ठू भी बरामद किए गए हैं. औरंगाबाद में भी  पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई है. मदनपुर के लंगुराही के पास जंगल में हुई इस मुठभेड़ में सर्च ऑपेरशन के दौरान नक्सलियों ने फायरिंग की. एसपी अभियान ने इस बात की पुष्टि की है कि सीआरपीएफ और कोबरा जवानों पर फायरिंग की गई है. ये भी पढ़ें- बिहार NDA में सीट सेलेक्शन फाइनल, जानिए किसके खाते में कौन सी सीट

वहीं औरंगाबाद में भारी संख्या में डेटोनेटर बरामद किए गए हैं. साथ ही एक बोलेरो भी जब्त किया गया है.  मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुई इस कार्रवाई में मिले डेटोनेटर पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है.

इनपुट- संजय कुमार ये भी पढ़ें- Loksabha Election 2019: बिहार के 25 प्रतिशत युवा वोटर लिखेंगे नेताओं की तकदीर
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...