Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Patna News: नशे की पार्टी के बाद इंजीनियर की मौत, परिजनों का हत्‍या का आरोप

    दो साल पहले मर चुकी थी महिला. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
    दो साल पहले मर चुकी थी महिला. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

    एनआईटी (NIT) से पासआउट मृतक इंजीनियर आदित्य जय सिंह मृल रूप से उत्तर प्रदेश के बलिया जिले (Balia District, UP) के मनियल गांव का रहने वाला था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 6, 2020, 12:49 PM IST
    • Share this:
    पटना. एनआईटी (NIT) के छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात एयरपोर्ट थाना (Airport Police Station) अंतर्गत एनआईटी के 4 छात्रों ने नशे की पार्टी की थी और इन्हीं में से एक छात्र की मौत हुई है. वहीं,  छात्र के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में एनआईटी के 3 छात्र को गिरफ्तार भी किया गया है. इनमें से एक एनआईटी का वर्तमान छात्र है और 2 छात्र एनआईटी से पास आउट है.

    मिली जानकारी के अनुसार, एनआईटी से पासआउट मृतक इंजीनियर आदित्य जय सिंह मृल रूप से उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियल गांव का रहने वाला था. आरोप यह है कि आदित्य के तीन दोस्तों ने उसे नशे का सेवन करवाने और ओवरडोज दे दिया. पुलिस ने आरोपित राज गोपाल, सौरभ त्रिपाठी और अनमोल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

    बताया जा रहा है कि यही तीनों गुरुवार की सुबह आदित्य को लेकर आईजीआईएमएस पहुंचे थे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आदित्य बीते बुधवार की सुबह सौरभ के शेखपुरा स्थित किराये के मकान में गया था. इसी जगह नशे की पार्टी होने की बात सामने आ रही है.



    मृतक परिजनों का कहना है कि आदित्य के मुंह पर सफेद रंग का कोई पदार्थ लगा था. परिजनों ने एफआईआर में यह आरोप लगाया है कि नशे का ओवरडोज आदित्य को जानबूझकर दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. एयरपोर्ट थानेदार के मुताबिक इस बाबत गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जायेगा.
    कहा जा रहा है कि आदित्य इसी साल एनआईटी से पासआउट हुआ था. इसके बाद वह मंगलवार को डिग्री लेने पटना पहुंचा. सबसे पहले वह अपनी मौसी के बोरिंग रोड स्थित घर गया, इसके बाद बुधवार की सुबह वह अपने दोस्त सौरभ त्रिपाठी के राजा बाजार शेखपुरा स्थित किराये के मकान में पहुंचा. वहां सौरभ के अलावा राज गोपाल और अनमोल कुमार भी मौजूद थे.

    आशंका जतायी जा रही है कि बीते बुधवार की रात ही सौरभ के कमरे पर पार्टी चली, जिसके बाद सभी सो गये. आरोपितों का कहना है कि अगले दिन यानी गुरुवार की सुबह जब तीनों उठे तो आदित्य की तबीयत खराब देखी. इसके बाद सभी उसे लेकर आईजीआईएमएस पहुंचे और उसके परिजनों को खबर दी.

    घटना की जानकारी मिलते ही एयरपोर्ट थानेदार ने दल-बल के साथ सौरभ के कमरे पर छापा मारा. वहां एक-एक कमरे की तलाशी ली गयी, लेकिन कोई भी संदेहास्पद वस्तु वहां से बरामद नहीं हुयी. एयरपोर्ट थानेदार की मानें तो मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार पुलिस कर रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज