लाइव टीवी

तेजस्वी और चिराग की राजनीतिक यात्राओं के बीच शनिवार को ये हैं पटना के अहम इवेंट्स
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 29, 2020, 9:01 AM IST
तेजस्वी और चिराग की राजनीतिक यात्राओं के बीच शनिवार को ये हैं पटना के अहम इवेंट्स
पटना में आज होने वाले कार्यक्रम (फाइल फोटो)

पटना में दिन के 11:00 बजे से ज्ञान भवन में बिहार प्रदेश बीजेपी द्वारा एक सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में केंद्र सरकार के कई मंत्री भी शामिल होंगे,

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) और चिराग पासवान (Chirag Paswan) शनिवार को एक बार फिर से अपनी-अपनी राजनीतिक यात्राओं पर निकल रहे हैं. बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर तेजस्वी यादव आज पूर्वी चंपारण के लिए निकल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी को 1 मार्च को मोतिहारी में जनसभा को संबोधित करना है जिसके लिए वो आज पटना से रवाना होंगे. बिहार के दूसरे युवा नेता और लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान की बात करें तो वो भी इन दिनों 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' यात्रा पर हैं. इस कड़ी में चिराग पासवान शनिवार को शेखपुरा लखीसराय जमुई और मुंगेर की यात्रा पर रहेंगे.

इस दौरान चिराग अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक करेंगे. पटना में होने वाले कार्यक्रम की बात करें तो दिन के 11:00 बजे से ज्ञान भवन में बिहार प्रदेश बीजेपी द्वारा एक सम्मेलन का आयोजन किया गया है. बीजेपी के विदेश विभाग द्वारा आयोजित सम्मेलन में बिहार के अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अश्विनी कुमार चौबे सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. पटना के ही एनआईटी में दिन के 10 बजे ज्ञानोत्सव का आयोजन किया गया है.

ये भी पढ़ें- विधानसभा कैंटीन में दिखा भाइयों का प्यार, तेजप्रताप ने तेजस्वी को खिलाया डोसा



ये भी पढ़ें- गोपालगंज में 118 हड़ताली शिक्षक सस्पेंड, डीएम ने दिया एफआईआर दर्ज करने का आदेश
First published: February 29, 2020, 8:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading