पटना : बीएसएचबी के अधिशाषी अभियंता को मिली धमकी - दीदी की करीबी की मदद कीजिए, वर्ना...

बिहार राज्य आवास बोर्ड के अधिशाषी अभियंता को फोन पर मिली धमकी.

बिहार राज्य आवास बोर्ड के अधिशाषी अभियंता को फोन पर मिली धमकी.

2 कट्ठे की जमीन के मामले में बिहार राज्य आवास बोर्ड ने राजीव नगर थाने में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिसमें एक शख्स गिरफ्तार किया गया है, छह फरार हैं. धमकी का यह मामला इसी गिरफ्तारी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

  • Share this:

पटना. पटना में बिहार राज्य आवास बोर्ड (BSHB) के अधिशाषी अभियंता (Executive engineer) प्रकाश चंद्र राजू को फोन पर धमकी मिली है. एग्जिक्यूटिव इंजीनियर ने राजीव नगर थाने में पूरे मामले की जानकारी दी है. इंजीनियर ने फोन पर मिली धमकी का ऑडियो भी थाने को उपलब्ध कराया है. अभियंता का आरोप है कि फोन करने वाला खुद को मध्य प्रदेश के एक पूर्व सीएम का पर्सनल सेक्रेटरी बता रहा था. राजीव नगर थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया है कि अभियंता ने इस मामले में सोमवार को लिखित शिकायत दर्ज कराने की बात कही है. फिलहाल उनकी जानकारी पर मामले की छानबीन की जा रही है.

शिकायत के मुताबिक, फोन करने वाले ने इंजीनियर को धमकाते हुए कहां है कि इस पूरे मामले को लेकर उसकी बात बड़े अधिकारियों और सरकार में शामिल लोगों से हुई है. फोन करने वाले का कहना है कि सुनील सिंह नामक शख्स की पत्नी रीता सिंह मेरी दीदी की करीबी हैं और आप उनकी मदद कीजिए बस. वरना आपके लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है. इसके साथ ही फोन करने वाले ने इंजीनियर से सोमवार को सभी कागजात उपलब्ध कराने को कहा है.

दरअसल बिहार राज्य आवास बोर्ड ने सुनील सिंह नामक एक शख्स के खिलाफ राजीव नगर थाने में फायरिंग और सरकारी जमीन पर कब्जा करने को लेकर केस दर्ज करवाया है. जिसके बाद सुनील सिंह को राजीव नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. 2 कट्ठे की इस जमीन के मामले को लेकर सुनील सिंह के अलावा नीरज सिंह, सर्वेश सिंह, मनीष यादव, मिथिलेश यादव, शंभू यादव, मनोज गुप्ता और नाकट गोप के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है. इस मामले में अभी भी 6 आरोपी फरार चल रहे हैं. धमकी का यह मामला इसी गिरफ्तारी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. बहरहाल ऑडियो वायरल हुआ है और वायरल ऑडियो ने धमकी देने वाले की परेशानी बढ़ा दी है, क्योंकि इस पूरे मामले को लेकर प्रशासन कार्रवाई के मूड में है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज