Exit Poll Result 2019: शरद यादव ने कहा नहीं मानता, केसी त्यागी बोले- हमें पूर्ण विश्वास

केसी त्यागी ने कहा कि जैसा कि सभी चैनल दिखा रहे हैं तो अब पूर्ण विश्वास हो गया है इसमें अब कोई किंतु परन्तु नहीं रह गया है. केंद्र में फिर हमारी सरकार बन रही है और हम बहुमत के करीब हैं.

News18 Bihar
Updated: May 20, 2019, 12:15 PM IST
News18 Bihar
Updated: May 20, 2019, 12:15 PM IST
एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ गए हैं और नेताओं के रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं. इन नतीजों के सामने आने के बाद जहां एनडीए खेमा बेहद उत्साहित है. जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने न्यूज़18 से कहा कि मुझे पहले भी उम्मीद थी कि दोबारा केंद्र में हमारी सरकार बनेगी. जेडीयू नेता ने कहा कि बिहार में हमारे सामने कोई विपक्ष नहीं है जो हमें कोई चुनौती दे सके.

केसी त्यागी ने कहा कि जैसा कि सभी चैनल दिखा रहे हैं तो अब पूर्ण विश्वास हो गया है इसमें अब कोई किंतु परन्तु नहीं रह गया है.  केंद्र में फिर हमारी सरकार बन रही है और हम बहुमत के करीब हैं. उन्होंने दावा किया कि बिहार में हमें 40 में से कम से 38 सीट आनी चाहिए.



ये भी पढ़ें- 2014 के Exit Polls में बिहार के वोटरों को पहचानने में 'गच्चा' खा गई थीं सर्वे एजेंसियां

वहीं महागठबंधन के नेता शरद यादव ने न्यूज 18 से बात कर कहा कि देश में एग्जिट पोल के कोई मायने नहीं है.  मैं एग्जिट पोल को नहीं मानता हूं. यह यूरोप का नकल किया हुआ है और हमारे देश में एग्जिट पोल हमेशा गलत हुआ है.

शरद यादव ने कहा कि देश में अलग-अलग भाषाएं हैं.  अलग-अलग ढंग के लोग रहते हैं तो ये लोग कैसे एग्जिट पोल करते हैं.  मैं इसे नहीं मानता हूं.

ये भी पढ़ें- बिहार: तेजस्‍वी कर रहे थे संविधान बचाने की लड़ाई लड़ने का दावा, खुद नहीं डाला वोट

बता दें कि सभी एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलता हुआ दिखाया जा रहा है. न्यूज 18 ने भी एनडीए को 336 सीटें मिलने का अनुमान जताया है.
Loading...

न्यूज 18 के अनुसार बिहार में एनडीए को 34 से 36 सीटें मिल सकती हैं. प्रदेश में BJP को 15 से 17 सीट, JDU को 12 से 14 सीट,  LJP को 5 से 6 सीट मिलने का अनुमान है. जबकि UPA को 4 से 6 सीट, कांग्रेस को 1 सीट, RJD को 2 से 4 सीट, RLSP को 1 सीट मिलने का अनुमान है.

इनपुट- अमितेश

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: मतदान खत्म, बिहार में लगभग 53.55 प्रतिशत मतदान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...