Assembly Banner 2021

Exit Poll Results 2019: पप्पू यादव बोले, तेजस्वी के अंहकार की वजह से NDA को बढ़त

Exit Poll Results 2019: पप्पू यादव का तेजस्वी पर बड़ा हमला (File Photo)

Exit Poll Results 2019: पप्पू यादव का तेजस्वी पर बड़ा हमला (File Photo)

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए न्यूज18 के एक्जिट पोल में NDA को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है. एक्जिट पोल को लेकर पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए न्यूज18 के एक्जिट पोल में NDA को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है. जबकि अन्य चैनलों के एक्जिट पोल में भी NDA को पूर्ण बहुमत दिखाया गया है. एग्जिट पोल के नतीजे पर जनाधिकार पार्टी के सरंक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने न्यूज़18 से कहा कि तेजस्वी यादव के अंहकार और अपरिपक्वता के कारण एग्जिट पोल के नतीजे बिहार में एनडीए को बढ़त दिखा रहे हैं. बिहार में कई मंच को कांग्रेस और राजद ने एक साथ साझा नहीं किया.

एग्जिट पोल के नतीजे पर जनाधिकार पार्टी के सरंक्षक पप्पू यादव ने कहा कि एग्जिट पोल के नतीजे को मैं सही नहीं मानता हूं क्योंकि ऑस्ट्रलिया में एग्जिट पोल के नतीजे बिलकुल उल्टे हुए थे. पप्पू यादव ने कहा कि सर्वे देश के मात्र कुछ लोगों के बीच किया जाता है, जो सही नहीं हो सकता है. बिहार में महागठन्धन के सभी दलों के बीच समन्वय नहीं होने के कारण नतीजे सही नहीं होंगे. इन नतीजों का आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव पर भी असर जरूर पड़ेगा.

बता दें, न्यूज18 के एग्जिट पोल के मुताबिक, बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से 34 से 36 सीटें मिलने की संभावनी है वहीं, यूपीए को 6 से 6 सीटें मिल सकती हैं. जबकि अन्य के हाथ खाली रह सकते हैं. वहीं झारखंड की 14 लोकसभा सीटों में से एनडीए के खाते में 10 सीटें जाती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि यूपीए को 4 सीटें मिल सकती हैं. वहीं अन्य के हाथ कोई सीट नहीं लगती हुई दिखाई दे रही है.



ये भी पढ़ें--
Exit Poll Results 2019: शत्रुघ्न-कन्हैया के हार के आसार, मीसा की नैय्या भी मझधार में

Exit Poll 2019: बिहार-झारखंड में महागठबंधन फेल, NDA को बढ़त!

...जब बद्रीनाथ धाम में पुजारी ने पूछ लिया PM मोदी के पिता का नाम, दिया था दिलचस्प जवाब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज