LJP से निष्कासित नेता केशव सिंह ने अमर आजाद के खिलाफ दर्ज कराई FIR, चिराग पासवान पर लगाया ये आरोप

लोजपा से निकाले गए केशव सिंह ने पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)

लोजपा से निकाले गए केशव सिंह ने पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)

लोजपा के निष्कासित नेता केशव सिंह (Keshav Singh) ने अमर आजाद पर भीम आर्मी और नक्सलियों से जुड़े होने का आरोप भी लगाया है. केशव सिंह ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर भी नक्सलियों से सांठ-गांठ का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 11:53 PM IST
  • Share this:
पटना. पार्टी से बगावत करने वाले लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के नेता केशव सिंह (Keshav Singh) ने अमर आजाद नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कराया है. केशव सिंह ने आरोप लगाया है कि आजाद ने उन्हें 6205177640 नंबर से कॉल कर धमकी दी थी. उन्होंने अमर आजाद पर भीम आर्मी और नक्सलियों से जुड़े होने का आरोप भी लगाया है. केशव सिंह ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर भी नक्सलियों से सांठ-गांठ का आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि लोजपा नेता केशव सिंह ने पिछले दिनों चिराग पासवान के नेतृत्व पर सवाल उठाए थे. इसके बाद पार्टी ने कल ही करवाई करते हुए केशव सिंह को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया था.

आपको याद दिला दें कि पार्टी से बगावात करने के बाद लोजपा नेता केशव सिंह अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ केस (FIR) दर्ज कराने गए थे, पर उन्हें बैरंग लौटना पड़ा. केशव सिंह पटना के शास्त्री नगर थाने में मामला दर्ज कराने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने केस लिखने से इनकार कर दिया था. केशव सिंह का आरोप है कि अमर आजाद नाम के एक व्यक्ति ने चिराग पासवान की शह और संरक्षण में उनको धमकी दी थी.

अपने आवेदन में केशव सिंह ने यह भी कहा है कि हमारे जानमाल को जो भी नुकसान होगा उसकी पूरी जिम्मेदारी लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और अमर आजाद की होगी. उनका कहना है कि हमने लोक जनशक्ति पार्टी में प्रजातंत्र की बात उठाई थी, इस पर हमें अमर आजाद ने धमकियां दीं और हमें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया. इस पूरी घटना और धमकी के पीछे चिराग पासवान का हाथ है. केशव ने बताया कि जब वे चिराग पासवान के खिलाफ मामला दर्ज कराने शास्त्री नगर थाना प्रभारी के पास आवेदन लेकर गए थे तो उन्होंने आवेदन लेने से इनकार कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज