Bihar Chunav: अब्दुल बारी सिद्दीकी के वायरल Video पर बोले सुशील मोदी- RJD नेता ने दी एनडीए के जीत की गारंटी

Bihar Chunav: आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के वायरल वीडियो को डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बताया सही. (फोटो साभारः टि्वटर)
Bihar Chunav: आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के वायरल वीडियो को डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बताया सही. (फोटो साभारः टि्वटर)

Bihar Assembly elections: बिहार चुनाव के पहले चरण के मतदान (First Phase Voting) के लिए प्रचार समाप्ति से पूर्व आरजेडी के दिग्गज नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के वायरल वीडियो से सियासी भूचाल मचने के आसार. BJP नेता सुशील मोदी ने वीडियो को बताया सच.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के प्रथम चरण के मतदान के लिए आज शाम प्रचार समाप्त हो गया. लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो (Viral Video) ने सियासी माहौल को गर्मा दिया है. यह वीडियो राष्ट्रीय जनता दल के दिग्गज नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) का बताया जा रहा है. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह COVID-19 महामारी को लेकर कुछ महीने पहले पटना के ज्ञान भवन में हुए विधानसभा सत्र का है, जिसमें राजद नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) दिख रहे हैं. वीडियो में अब्दुल बारी सिद्दीकी मजाकिया अंदाज में सुशील मोदी से कहते नजर आ रहे हैं, 'आपलोगों का तो 5 साल का गारंटी है, हमलोगों को क्या गारन्टी है, हमलोगों को कोई गारंटी नहीं.' हालांकि न्यूज 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन सुशील मोदी ने इस वीडियो के आधार पर दावा किया है कि आरजेडी नेता ने चुनाव में एनडीए के जीत की गारंटी दी है.

पहले फेज के मतदान से पहले राजद नेता के इस तरह के बयान वाले वीडियो के वायरल होने से राज्य की सियासत में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. इधर, बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने देर शाम वीडियो की पुष्टि करते हुए ट्वीट भी किया.


राजद के वरिष्ठ नेता के वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए सुशील मोदी ने भी एक वीडियो जारी किया है. इसमें मोदी ने कहा है कि यह पिछले दिनों ज्ञान भवन में आयोजित हुए विधानसभा सत्र का वीडियो है. सिद्दीकी के बयान के आधार पर सुशील मोदी ने दावा किया है कि आरजेडी ने चुनाव से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है.





सुशील मोदी ने अपने वीडियो में कहा है, 'अब्दुल बारी सिद्दीकी बिहार की राजनीति में वह हस्ताक्षर हैं, जो जमीनी सच्चाइयों को जानते हैं. उनको इस बात का पूरा अहसास था कि फिर से बीजेपी-जेडीयू की सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनने जा रही है. इसलिए उन्होंने यह टिप्पणी की कि आप लोगों के तो लौटने की गारंटी है, हम लोगों की क्या गारंटी है.' सुशील मोदी ने अपने वीडियो के जरिये यह दावा किया है कि राजद ने चुनाव से पहले ही हार स्वीकार कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज