SSR Death Case: मुंबई में क्वारंटीन किए गए बिहार के IPS के नाम से बनाया फर्जी ट्विटर हैंडल

आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वारंटीन कर दिया था.

SSR Death Case: पटना के एसपी विनय तिवारी (IPS Vinay Tiwari) को सुशांत राजपूत केस की गुत्थी सुलझाने के लिए पटना पुलिस ने मुंबई भेजा था, जहां उनको बीएमसी द्वारा क्‍वारंटीन कर दिया गया था.

  • Share this:
    पटना. दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की तहकीकात के लिए हाल ही में मुंबई जाकर सुर्खियों में आए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी (IPS Vinay Tiwari) के नाम से सोशल मीडिया में फर्जी अकाउंट बनने शुरू हो गए हैं. पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी के नाम पर एक फर्जी ट्विटर अकाउंट (IPS Vinay Tiwari Twitter Handle) देखा गया. इसकी जानकारी जैसे ही पटना पुलिस के अधिकारियों समेत विनय तिवारी को मिली अकाउंट को तुरंत रिपोर्ट करने के बाद डिलीट कर दिया गया.

    जानकारी के मुताबिक, आईपीएस विनय तिवारी के नाम से बने इस फर्जी अकाउंट में उनके नाम से कई बातें लिखी गई थीं. इस ट्विटर हैंडल पर विनय तिवारी को मुंबई में क्‍वारंटीन किए जाने के बाद कई बातों का जिक्र था. इस फर्जी ट्विटर हैंडल के बारे में विनय तिवारी ने खुद ट्वीट कर के न केवल जानकारी दी है, बल्कि ट्विटर से इसे तुरंत बंद करने की भी बात की है.


     मुंबई पहुंचते ही बीएमसी ने किया था क्वारंटीन

    मालूम हो कि पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को सुशांत राजपूत केस की गुत्थी सुलझाने के लिए पटना पुलिस ने मुंबई भेजा था जहां उनको बीएमसी द्वारा क्‍वारंटीन कर दिया गया था. विनय तिवारी को काफी मशक्कत के बाद मुंबई से वापस पटना लाया जा सका था. विनय तिवारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर काफी सक्रिय रहते हैं. उनकी कविताएं और पोस्ट्स को फैन्स काफी पसंद करते हैं. विनय तिवारी फिलहाल मुंबई से पटना लौट आए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.