Assembly Banner 2021

समधी-समधन के ड्रामे में फंस गया ड्राइवर! गाड़ी मालिक कर रहे कोर्ट जाने की तैयारी

राबड़ी द्वारा भेजा गया बहू ऐश्वर्या राय का सामान चंद्रिका राय लेने को तैयार नहीं हो रहे, ऐसे में ड्राइवर घर के बाहर इंतजार कर रहा है.

राबड़ी द्वारा भेजा गया बहू ऐश्वर्या राय का सामान चंद्रिका राय लेने को तैयार नहीं हो रहे, ऐसे में ड्राइवर घर के बाहर इंतजार कर रहा है.

दो दिन पहले ये मामला उस समय सुर्खियों में आया जब राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का सारा सामान समधी चंद्रिका राय के आवास पर भिजवा दिया था, लेकिन चंद्रिका राय ने सामान लेने से इनकार कर दिया था.

  • Share this:
पटना. आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय के घर के बाहर पिछले दो दिनों से सामान के साथ खड़ी गाड़ियों ने बिहार के दो सबसे बड़े राजनीतिक घरानों की इज्जत सड़क पर ला दी है. पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Rabri Devi) की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के सामान के साथ पिछले दो दिन से गाड़ी उनके समधी चंद्रिका राय (Chandrika Rai) के घर के आगे खड़ी है पर सामान न तो चंद्रिका राय वापस ले रहे हैं और न ही राबड़ी देवी वापस लेने को तैयार हैं. वहीं इस फैमिली ड्रामे के बीच बुरी तरह से फंसे गाड़ी के ड्राइवर और मालिक, दोनों परेशान हैं. गाड़ी मालिक तो अब कोर्ट की शरण में जाने की तैयारी कर रहे हैं.

श्राद्धकर्म में भी नहीं जा पा रहा ड्राइवर
पिछले दो दिन से गाड़ी का ड्राइवर राबड़ी की बहू ऐश्वर्या राय के सारे सामान को लिए कड़कड़ाती ठंड में घर के आगे खड़ा है, पर दर्द सुनने वाला कोई नहीं. गाड़ी के ड्राइवर ने न्यूज़ 18 से आपबीती सुनाते हुए कहा कि पिछले दो दिन से गाड़ी में ही सो रहे और रातभर ठंड में रहने को मजबूर हैं.

ड्राइवर ने बताया, "मेरी दादी का देहांत हो गया है. 31 दिसम्बर को श्राद्धकर्म है पर तैयारी नहीं हो पाई है. गाड़ी में ही श्राद्ध के कार्ड रखे हुए हैं पर बांटने नहीं जा पा रहे हैं. गाड़ी छोड़कर जाने में भी डर लग रहा है, कहीं कोई सामान गुम हो गया तो क्या जवाब देंगे?"

राबड़ी देवी द्वारा भेजे गए सामान से लदा पिकअप वैन चंद्रिका राय के घर के बाहर खड़ी है.




गाड़ी मालिक ने कोर्ट जाने की कही बात
गाड़ी के ड्राइवर के साथ गाड़ी मालिक की भी परेशानी बढ़ी हुई है. गाड़ी मालिक ने बताया कि पिछले दो दिन से गाड़ी खड़ी है. हर दिन 2 हजार रुपये का नुकसान हो रहा है. गाड़ी मालिक ने कहा कि अगर सामान नहीं उतारा गया तो कोर्ट में जाकर अर्जी लगाएंगे. जितने दिन भी कमाई का नुकसान हुआ है उसकी भी मांग करेंगे.

 

ऐश्वर्या की मां की अर्जी पर राबड़ी ने भिजवाया सामान
बता दें, दो दिन पहले ये मामला उस समय सुर्खियों में आया जब राबड़ी देवी ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय का सारा सामान समधी चंद्रिका राय के आवास पर भिजवा दिया था, लेकिन चंद्रिका राय ने सामान लेने से इनकार कर दिया था.
चंद्रिका राय का कहना है, "मैंने ऐश्वर्या के पासपोर्ट और कागजात देने की बात कही थी. इस सामान के बहाने मुंझे फंसाने की कोशिश हो सकती है."


पटना से शास्त्रीनगर थाने में तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी के खिलाफ केस किया.


कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने महिला हेल्पलाइन में चिट्ठी लिखकर सामान देने की गुहार लगाई थी, जिसके बाद राबड़ी देवी ने सारा सामान चंद्रिका राय के घर भिजवा दिया था.

ये भी पढ़ें

राबड़ी ने भिजवाया ऐश्वर्या का सामान तो चंद्रिका ने कहा- मैंने नहीं मांगा था...

राबड़ी ने ऐश्‍वर्या के मायके भिजवाया सामान, चंद्रिका राय ने लेने से किया इनकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज