लाइव टीवी

मुश्किल वक्त में परिवार ने छोड़ा साथ, नहीं मानूंगा पापा की बातः तेजप्रताप
Patna News in Hindi

News18Hindi
Updated: November 4, 2018, 6:06 PM IST

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का मन बना लिया है. तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2018, 6:06 PM IST
  • Share this:
तेजप्रताप यादव ने पिता लालू प्रसाद यादव की बात मानने से इनकार कर दिया है. पटना वापस लौटने से पहले तेज प्रताप ने कहा कि अब मैं पीछे नहीं हटूंगा मेरे खिलाफ साज़िश रची जा रही है. उन्होंने कहा, 'लालू प्रसाद यादव ने उन्हें समझाया था पर अब मै और इंतज़ार नहीं कर सकता. मुझे राजनीतिक भविष्य की चिंता नहीं है. मैं जहां रहूंगा वहीं अपना राजनीतिक भविष्य बना लूंगा.'

आगे तेजप्रताप ने कहा कि इस कठिन परिस्थिति में परिवार वालों का साथ नहीं मिलने से दुखी हूं. बगावत के अंदाज़ में वो बोले कि 'जब पापा मेरी बात नहीं मान रहे तो मैं क्यों उनकी बात मानूं'. उन्होंने कहा कि पिता की  ज़मानत तक इंतज़ार नहीं कर सकता.

इसे भी पढ़ें :- तब 'जोरू का गुलाम' कहने पर भड़के थे तेजप्रताप, फेसबुक पर निकाली थी अपनी भड़ास



बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का मन बना लिया है. तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी है. उनके इस फैसले से लालू को बड़ा सदमा लगा है. पारिवारिक सूत्रों की मानें तो तेज प्रताप के इस फैसले से पूरा यादव परिवार सकते में है. तेज और ऐश्वर्या की शादी छह महीने पहले ही हुई थी.



इस घटना के बाद तेज प्रताप रांची के रिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए गए थे ताकि मामले का कुछ हल निकल सके. लेकिन अब मामला सुलझता हुआ नहीं दिख रहा है.

तेजप्रताप के तलाक के फैसले से लालू को लगा सदमा, रांची में बिगड़ी तबीयत

तेजप्रताप के इस फैसले के बाद से लालू यादव की तबीयत काफी खराब बताई जा रही है.

(उपेंद्र की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2018, 2:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading