Bihar : वोट डालने गया था परिवार, पत्रकार के घर हो गई 20 लाख की चोरी

चोरी की वारदात के बाद घर में बिखरे-पसरे सामान.
चोरी की वारदात के बाद घर में बिखरे-पसरे सामान.

एक वेबसाइट के लिए एनसीआर में पत्रकारिता कर रहे शख्स के पटना स्थित घर पर चोरों ने धावा बोल दिया. इस वारदात में तकरीबन 20 लाख रुपये का सामान चोरी गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 6:09 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में जब बिहार पुलिस (Bihar Police) की निगाह चप्पे-चप्पे पर है तब भी अपराधी (Criminals) अपराध (Crime) कर बच निकल रहे हैं. कहना पड़ता है कि अपराधियों पर दबिश बनाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना से सटे खेम्निचक के पूर्वी लक्ष्मीनगर का है. यहां अपराधियों ने एक घर में चोरी कर ली. इस वारदात में उन्होंने 5 लाख से ज्यादा की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण सहित घर में रखे अन्य कीमती सामान उड़ा लिए. चोरी गए सामान की कीमत तकरीबन 20 लाख रुपये बताई जा रही है.

सूत्रों ने बताया कि एक वेबसाइट के लिए पत्रकारिता कर रहे शख्स के पटना स्थित घर पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया है. पत्रकार के पिता रवि सदन, पूर्वी लक्ष्मीनगर पोस्ट ऑफिस खेम्निचक में रहते हैं. उनके इसी घर पर अपराधियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वैसे तो यह पत्रकार खुद नोएडा में रहते हैं. जबकि पटना वाले इस फ्लैट में उनके पिता श्रवण कुमार सपरिवार रहते हैं.

श्रवण कुमार के मुताबिक, मोकामा विधानसभा में उनके परिवार के लोग वोट डालने गए थे. वे जब मोकामा में वोट डालकर आज पटना लौटे तो देखा घर के ताले टूटे हुए हैं. सारा सामान बिखरा पड़ा है. उन्होंने बताया कि घर में 5 से 6 लाख रुपये नगद रखे हुए थे. जबकि 22 भर सोना (करीब 12 लाख रुपये) और 2-3 किलो चांदी के साथ बड़ी बहू के और दो बेटियों के कीमती सामान भी घर में रखे थे. कांसे और पीतल के सामान के साथ ये जेवर भी गायब हैं. वारदात के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया गया है. जनअधिकारी एसआई मौके पर पहुंचे हैं, जिन्हें चोरी में घर से गए सामान की लिस्ट बनाकर लिखित शिकायत दे दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज