Bihar Election 2020: पटना में CM नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के परिजन

पटना में सीएम नीतीश कुमार से मिलते सुशांत सिंह के पिता केके सिंह
पटना में सीएम नीतीश कुमार से मिलते सुशांत सिंह के पिता केके सिंह

Bihar Assembly Elections: विधानसभा चुनाव से पहले पटना में सुशांत सिंह राजपूत (SSR Death Case) के परिजनों की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात के बाद सियासी माहौल में हलचल तेज होने के आसार. पटना में सीएम हाउस में हुई अहम मुलाकात.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 1:04 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की सरगर्मियों के बीच एक बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है. आज बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मिलने पहुंचे हैं. पटना के एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास में सुशांत सिंह राजपूत के पिता, उनके बहनोई और उनकी बहन मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची हैं. चुनाव के मद्देनजर सीएम नीतीश कुमार से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है, हालांकि परिवार से जुड़े सूत्रों के नए इसे महज एक शिष्ट वार्ता बताई है.

मालूम हो कि बिहार में अगले महीने ही विधानसभा के चुनाव (Bihar Election) होने हैं, जिसको लेकर बिहार की राजनीति में सुशांत सिंह राजपूत का भी मुद्दा गरमाया हुआ है. बिहार के इस होनहार अभिनेता की मुंबई में हुई मौत (SSR Death Case) के बाद फिलहाल इस घटना की जांच सीबीआई कर रही है और इस मामले में ड्रग्स के जुड़े एंगल समेत कई अन्य चीजों का भी खुलासा हो रहा है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह, रघुवंश और हरिवंश के बहाने राजपूत वोट साधने में जुटे सियासी दल



सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Case) की सीबीआई जांच की अनुशंसा सबसे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ही की थी. इसके साथ ही इस केस में पटना के राजीव नगर थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) की स्पेशल टीम मुंबई जांच के लिए भी गई थी. इस मुद्दे को लेकर बिहार बनाम महाराष्ट्र की राजनीति भी काफी चरम पर रही है. इस मुद्दे पर बिहार पुलिस के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) भी काफी मुखर रहे थे. हाल के दिनों में उन्होंने अपनी नौकरी से इस्तीफा भी दे दिया है. इसके बाद सीएम से सुशांत के परिजनों की मुलाकात को लेकर सियासी अनुमान लगाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज