Assembly Banner 2021

SSR Death Case: सुशांत राजपूत के भाई ने संजय राउत को भेजा लीगल नोटिस, माफी मांगने के लिए 48 घंटे का वक्त

File Photo

File Photo

SSR Death Case: BJP विधायक नीरज सिंह बब्लू के वकील अनीस झा ने बताया कि शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को लीगल नोटिस भेजा गया है और अब उनके जवाब का इंतजार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 7:40 AM IST
  • Share this:
पटना/सहरसा. दिवंगत बॉलीवुड सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Rajput Death Case) में शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर उठा विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. सुशांत राजपूत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू (MLA Niraj Bablu)  ने शिवसेना नेता और राजसभा सांसद संजय राउत को लीगल नोटिस (Legal Notice) भेजा है. नीरज सिंह बबलू (सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई हैं) ने अपने वकील के माध्यम से राउत को ईमेल के जरिये लीगल नोटिस भेजा है. साथ ही बयान पर माफी मांगने के लिए 48 घंटे का वक्‍त दिया है.

48 घंटे की दी मोहलत

राजसभा सदस्‍य राउत को उनके ई-मेल पर नोटिस भेजकर 48 घंटे की मोहलत दी गई है, ताकि पारिवारिक मामलों को लेकर उन्होंने जो विवादित बयान दिया है उस पर माफी मांग सकें. नीरज कुमार बबलू के वकील की मानें तो राउत द्वारा अपने बयान के मामले में माफी नहीं मांगे जाने पर कोर्ट में याचिका दाखिल की जाएगी. दरअसल, नीरज सिंह बबलू और सुशांत का परिवार संजय राउत के उस बयान से नाराज हैं जो उन्होंने सुशांत के पिता केके सिंह की दूसरी शादी को लेकर दिया था.



सुशांत के पिता को लेकर दिया था बयान
सुशांत का परिवार इस बयान को लगातार झूठा और बेबुनियाद बता रहा है. इस मामले में बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने पहले ही चेतावनी दी थी कि संजय राउत मनगढ़ंत और आधारहीन बयान दे रहे हैं और इस मामले में अगर वो खेद नहीं जताते हैं तो उनका परिवार कानूनी लड़ाई लड़ेगा. नीरज सिंह बबलू के वकील अनीस झा ने बताया कि शिवसेना सांसद संजय राउत को लीगल नोटिस भेजा गया है और अब उनके जवाब का इंतजार है. नीरज के वकील के मुताबिक, अगर 48 घंटे में संजय राउत ने अपना वो विवादास्पद और मनगढ़ंत बयान वापस नहीं लिया या फिर उस पर खेद नहीं जताया तो वैसी स्थिति में आगे मुकदमा किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज