33 दिनों पटना में कैद रहा बंगाल का कारोबारी, पौने तीन करोड़ रुपए की फिरौती देकर हुई रिहाई

पश्चिम बंगाल के व्‍यवसायी तेजपाल सिंह को पटना के दानापुर में ही एक अपार्टमेंट में 33 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया था. इसके बावजूद पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 1:06 PM IST
33 दिनों पटना में कैद रहा बंगाल का कारोबारी, पौने तीन करोड़ रुपए की फिरौती देकर हुई रिहाई
पश्चिम बंगाल का कारोबारी पटना से छूटा (सांकेतिक चित्र)
News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 1:06 PM IST
पश्चिम बंगाल के एक बड़े कारोबारी को बिहार के अपहर्ताओं ने पौने तीन करोड़ रुपए की मोटी रकम लेने के बाद रिहा किया है. पश्चिम बंगाल के कारोबारी तेजपाल सिंह और उनके ड्राइवर के अपहरण मामले को लेकर बंगाल पुलिस औऱ बिहार एसटीएफ पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.

पटना में हो रही छापेमारी

टीम ने कार्रवाई करते हुए पश्चिम बंगाल और पटना में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने भोजपुर से अपहरणकांड के मास्टर माईंड अभिषेक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पटना में आरपीएस मोड़ के पास एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर एक युवती को भी पकड़ा है.

पटना में ही कैद रहा कारोबारी

जानकारी के मुताबिक, तेजपाल सिंह को पटना के दानापुर में ही एक अपार्टमेंट में 33 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया था और पौने तीन करोड़ रुपये फिरौती वसूलने के बाद उसे झारखंड के बरही में छोड़ा गया था. रिहा होने के बाद तेजपाल सिंह जब कोलकाता वापस लौटे तब उन्होने बंगाल पुलिस को सारी बात बताई.

पुलिस को नहीं लगी भनक

33 दिनों तक पटना में किसी व्यवसायी को बंधक बनाकर रखना चर्चा का विषय बना हुआ है. फिलहाल पुलिस इस मामले में फरार चल रहे आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है और कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.
Loading...

रिपोर्ट- संजय कुमार

ये भी पढ़ें- नाम और ठिकाना बदलकर लूटता था करोड़ो का सोना, पुलिस ने दबोचा

ये भी पढ़ें- तीन साल की मासूम से रेप की कोशिश, लोगों ने देखा तो बची जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...