Home /News /bihar /

famous homeopath doctor of bihar b bhattacharya passes away at patna bramk

बिहार के मशहूर होम्योपैथ डॉक्टर बी भट्टाचार्या का 97 साल की उम्र में निधन

बिहार के मशहूर होमियोपैथिक चिकित्सक डॉ बी भट्टाचार्या का निधन हो गया है (फाइल फोटो)

बिहार के मशहूर होमियोपैथिक चिकित्सक डॉ बी भट्टाचार्या का निधन हो गया है (फाइल फोटो)

Dr. B Bhattacharya Death: डॉ बी भट्टाचार्या ने रविवार को पटना स्थित आवास पर अंतिम सांसें ली. वो बिहार के मशहूर चिकित्सक थे और असाध्य सहित गम्भीर बीमारियों के इलाज के लिए विख्यात थे.

पटना. बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां बिहार के मशहूर होमियोपैथिक चिकित्सक डॉ बी भट्टाचार्या का निधन हो गया है. रविवार को उन्होंने पटना में पटेल नगर स्थित आवास पर अंतिम सांस ली. बी भट्टाचार्या का 97 साल की उम्र में निधन हुआ है. वो बिहार के मशहूर चिकित्सक थे और असाध्य सहित गम्भीर बीमारियों के इलाज के लिए विख्यात थे.

शारीरिक अस्वस्थता के कारण वो  पिछले 2 साल से मरीजों का इलाज नहीं कर रहे थे. होमियोपैथी के विशेषज्ञ डॉक्टर बी भट्टाचार्य के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है और इसे चिकित्सा जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया है.

सीएम नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि डॉ बी भट्टाचार्य होम्योपैथी के प्रसिद्ध डॉक्टर थे. वो सरल स्वभाव के थे साथ ही मरीजों के साथ उनका आत्मीय संबंध रहता था. उन्हें होम्योपैथ चिकित्सा का चरक भी माना जाता था. उनके निधन से चिकित्सा जगत को अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख की इस घड़ी में डॉक्टर भट्टाचार्य के परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर