Home /News /bihar /

पटना के फैन ने अमिताभ बच्चन को कराया गलती का अहसास तो बिग बी ने मांगी माफी, जानें पूरा मामला

पटना के फैन ने अमिताभ बच्चन को कराया गलती का अहसास तो बिग बी ने मांगी माफी, जानें पूरा मामला

अमिताभ बच्चन से हुई एक चूक पर बिहार के उनके फैन ने ध्यान दिलाया है  Instagram Photo

अमिताभ बच्चन से हुई एक चूक पर बिहार के उनके फैन ने ध्यान दिलाया है Instagram Photo

Amitabh Bacchan Facebook Post: पटना के एक युवक ने अमिताभ बच्चन द्वारा लिखे कुछ शब्दों में की गई गलती का एहसास कराया जिसके बाद बिग बी ने इस चूक के लिए माफी मांगी है. अमिताभ बच्चन ने हैंड फोल्डर इमोजी के साथ माफी मांगते हुए युवक के प्रति आभार भी प्रकट किया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) को भला कौन नहीं जानता? हिंदी के प्रसिद्ध कवि हरिवंश राय बच्चन के पुत्र अमिताभ बच्चन की हिंदी पर बहुत जबरदस्त पकड़ भी रही है. कई बार बिग बी (Big B) कार्यक्रमों में अपने पिता की कविता का पाठ करते हुए देखे गए हैं. उनके हिंदी ज्ञान का हर कोई लोहा भी मानता है साथ ही उनकी शालीनता भी काफी प्रसिद्ध है लेकिन इस बार बिग बी एक पोस्ट (Amitabh Bacchan FB Post) को लिखने में गलती कर बैठे, फिर क्या था उनके ही एक फैन ने न केवल उनका ध्यान इस तरफ खींचा बल्कि सुधार के लिए भी कहा.

पटना के एक युवक राजेश पांडे और अमिताभ बच्चन के बीच सोशल मीडिया का ये फेसबुक चैट अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस चैट में पटना सिटी के मालसलामी के रहने वाले राजेश पांडे ने बिग बी का ध्यान दो शब्दों दशहरा और पेशेवर अशुद्ध लिखने की ओर दिलाया है. बिग बी ने अपने जवाब में आभार प्रकट करते हुए माफी मांगी है और कहा भी है कि गलती के लिए क्षमा प्रार्थी हूं और आगे सुधार करूंगा. दरअसल पूरा मामला फेसबुक पोस्ट से जुड़ा है.

पटना के मालसलामी नंद गोला के रहने वाले राजेश की मानें तो महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा फेसबुक पोस्ट संख्या 3092 दशहरा को दशहेरा लिख दिया गया था. इस पर राजेश ने अपने कमेंट में अमिताभ बच्चन का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराया और लिखा कि दशानन की हार से बना दशहरा ना कि दशहेरा. इसी तरह दूसरी गलती पर राजेश ने ध्यान आकृष्ट कराते हुए लिखा कि अमिताभ ने अपनी फिल्म खुदा गवाह के एक सीन में पेशेवर मुजरिम की जगह पर पेशावर मुजरिम बोला है. राजेश ने लिखा है, कमर्शियल एड की तो छोड़िए वर्तनी को लेकर मेटटीकूलस है मेंटिक्यूलस रहिए.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का उनके फैन के साथ हुआ चैट

राजेश की इस शिकायत पर बिग बी ने हैंड फोल्डेड इमोजी के साथ माफी मांगी है और इसके लिए राजेश का आभार प्रकट किया है. बिग बी ने लिखा है कि जो गलत हुआ उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं ।मैं सुधार करूंगा मेरा इस ओर ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया. मालूम हो कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं. बिग बी सोशल साइट्स पर फ्रेंड्स के सवालों का जवाब देने से भी नहीं चूकते. फेसबुक के साथ बिग बी के माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर लाखों प्रशंसक जुड़े हुए हैं.

Tags: Amitabh Bachachan, Amitabh bachchan, Amitabh bachchan blog, Bihar News, Facebook Post, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर