शादी समारोह से लौट रहे वकील पर पटना में फायरिंग, केस दर्ज
Patna News in Hindi

शादी समारोह से लौट रहे वकील पर पटना में फायरिंग, केस दर्ज
पटना में वकील पर हमला

पवन का आरोप है कि हमलावर उन्हीं के गांव के संजय, मुकेश व साजन के साथ ही चार अज्ञात लोग हैं. चारों अज्ञात को चेहरा देखकर पहचान लेंगे.

  • Share this:
पटना. राजधानी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए पटना सिटी कोर्ट के वकील पर जानलेवा हमला किया. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पहले पहले उनपर गोली चलाई, फिर रॉड व धारदार हथियार से वार कर उन्हें घायल कर दिया. आरोप उनके गांव के ही तीनों लोगों पर है. फिलहाल मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

रामकृष्णानगर थाना इलाके में यह घटना उस वक्त हुई जब वे चचेरे भाई के साथ बाइक से बैठकर घर जा रहे थे. वे गुरुवार की रात को एक शादी समारोह में शामिल होने रामकृष्णानगर स्थित उषा उत्सव हॉल में आए थे. घटना रात करीब 11 बजे की है.

चार अज्ञात पर केस दर्ज
पवन का आरोप है कि हमलावर उन्हीं के गांव के संजय, मुकेश व साजन के साथ ही चार अज्ञात लोग हैं. चारों अज्ञात को चेहरा देखकर पहचान लेंगे. पवन का कहना है कि ये लोग उनकी जमीन को कब्जा करना चाहते हैं. इस बाबत पवन ने रामकृष्णानगर थाना में तीन को नामजद करते हुए चार अज्ञात पर केस दर्ज करा दिया. थानेदार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. इलाज के लिए उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया है.



स्कॉर्पियो से आए थे हमलावर


पवन ने बताया कि बाइक से चचेरे भाई के साथ घर जा रहे थे. इसी बीच स्कॉर्पियो से इन तीनों के अलावा चार अन्य धारदार हथियार, रॉड व डंडा लेकर उतरे और बाइक को रोक दिया. उसके बाद किसी ने गोली चलाई पर बच गए. फिर वहां पर भागने पर इन लोगों ने रॉड व धारदार हथियार से हमला कर दिया.  पवन ने बताया कि ये लोग हत्या करने की नीयत से आए थे पर बच गए.

ये भी पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading