पुलिस को देखते ही डर गया पिता, पहले दोनों बेटों को तलवार से काटा, फिर कर ली खुदकुशी

मृतक का नाम गौरी पासवान है. उसका आए दिन अपने पिता से झगड़ा होता था. घटना वाले दिन उसने अपने पिता सुकदेव पासवान और माता जनकदुलारी देवी को बुरी तरह पीट दिया था.

News18 Bihar
Updated: May 26, 2019, 1:00 PM IST
पुलिस को देखते ही डर गया पिता, पहले दोनों बेटों को तलवार से काटा, फिर कर ली खुदकुशी
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: May 26, 2019, 1:00 PM IST
बिहार के शिवहर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पिता ने अपने दो बेटों की हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नगर थाना क्षेत्र के हरनाही पश्चिमी वार्ड का है, जहां एक पिता ने अपने दो नाबालिग पुत्रों को तलवार से टुकड़ों में काटकर नृशंस हत्या कर दी. उसके बाद खुद पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. घटना की वजह पारिवारिक कलह बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि घटना के समय पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई थी, लेकिन पिता ने घटना को इतनी तत्परता से अंजाम दिया कि पुलिस भी भौंचक रह गई.



मृतक का नाम गौरी पासवान है. उसका आए दिन अपने पिता से झगड़ा होता था. घटना वाले दिन उसने अपने पिता सुकदेव पासवान और माता जनकदुलारी देवी को बुरी तरह पीट दिया था. इसे लेकर पीड़ित माता-पिता ने नगर थाना को फोन किया. इसके तुरंत बाद गांव में पुलिस पहुंच गई. ऐसे में पुलिस को देखते ही गौरीशंकर पासवान ने घर में घुसकर गेट बंद कर लिया और अपने दो बेटों को तलवार से टुकड़ों में काट डाला और फिर खुद पंखे से लटक कर फांसी लगा ली.

पुलिस ने गेट तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो एक साथ तीन लाशें पड़ी थीं. थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेज दिया. वहीं, परिजनों का रोल रोकर बुरा हाल हो गया है.

ये भी पढ़ें- 

भाई से था अवैध सम्बंध, रिश्तों में आड़े आ रही सास को हटना के लिए बहू ने रची खौफनाक साजिश

पीएम का जबरा फैन, जीत की खुशी में सीने पर चाकू से लिखा 'मोदी
Loading...

29 मई तक का इंतजार कीजिए, दिखेंगे आरजेडी की करारी हार के साइड इफेक्ट्स

बारात लेकर पहुंची दुल्हन, बोली- दूल्हा लेने आए हैं, लेकर ही जाएंगे

लोकसभा चुनाव में 10 सर्वाधिक धनी प्रत्याशियों में से 5 जीते, सबसे अमीर की लुटिया डूबी

गिरिराज बोले- जातिवाद, वंशवाद और छद्म धर्मनिरपेक्षवाद के सामने पीएम मोदी ने खींची बड़ी रेखा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...