होम /न्यूज /बिहार /पैसे नहीं देने पर कलियुगी बेटे ने पिता की ईंट से कुचल कर की हत्या, हुआ गिरफ्तार

पैसे नहीं देने पर कलियुगी बेटे ने पिता की ईंट से कुचल कर की हत्या, हुआ गिरफ्तार

सागर ने अपने पिता की पहले जमकर पिटाई की फिर बाद में ईंट से कुचल कर उन्हें मौत के घाट उतार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

सागर ने अपने पिता की पहले जमकर पिटाई की फिर बाद में ईंट से कुचल कर उन्हें मौत के घाट उतार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Bihar News: शनिवार की रात भी पिता और पुत्र के बीच रुपये-पैसे को लेकर झगड़ा हुआ जिसमें सागर अपने पिता की डंडे से पिटाई क ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) से सटे दानापुर (Danapur) में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. यहां बीती रात एक बेटे ने पैसों के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में अपने पिता की बेरहमी से हत्या (Father Murder) कर दी. घटना परसा बाजार थाना क्षेत्र के सुईथा गांव की है. बताया जा रहा है कि आरोपी सागर ने अपने पिता से पैसों की डिमांड की थी, लेकिन जब वो पूरा नहीं हुई तो वो भड़क उठा. इसी नाराजगी में सागर ने पिता की पहले जमकर पिटाई की फिर बाद में ईंट से कुचल कर उन्हें मौत के घाट उतार डाला. पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. कलियुगी बेटे के करतूत से पूरा गांव सन्न है.

मिली जानकारी के मुताबिक पेशे से किसान देवेन्द्र सिंह के दो बेटे हैं- सागर कुमार (22 वर्ष) और साहिल कुमार (10 वर्ष) हैं. उन्होंने अपने बड़े बेटे सागर को पढ़ाने-लिखाने का बहुत प्रयास किया मगर उसका मन पढ़ाई में नहीं लगा. इधर कुछ दिनों से वो लगातार घर से पैसा लेकर उसे खर्च करता था. इस बात को लेकर देवेन्द्र सिंह उससे नाराज रहते थे. कुछ दिनों पूर्व सागर ने अपने पिता से मोटी रकम की मांग की थी जिसे देने से उन्होंने इनकार कर दिया था. इसको लेकर पिता-पुत्र के बीच तनाव बना हुआ था. शनिवार की रात भी दोनों के बीच रुपये-पैसे को लेकर झगड़ा हुआ जिसमें सागर अपने पिता की डंडे से पिटाई करने लगा. खून-खराबा होते देख देवेन्द्र सिंह का छोटा बेटा साहिल उन्हें बचाने के लिए अपने चाचा को बुलाने के लिए दौड़ा. वहीं, मां कुछ कर पाती उससे पहले सागर ने घर के आंगन में रखे ईंट पर अपने पिता को पटक कर उनका सिर कुचल डाला. अधिक खून बह जाने के कारण देवेन्द्र सिंह की मौत हो गई.

वहीं, अपने भाई को बचाने आए मंटू कुमार ने देखा कि उनके भतीजे सागर ने अपने पिता देवेन्द्र सिंह की हत्या कर दी है तो उन्होंने शोर मचाया. उनकी आवाज सुन कर पूरा गांव वहां जुट आया. सबने आरोपी सागर को पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे परसा बाजार थाना अध्यक्ष माशूक अली ने सागर को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने मौका-ए-वारदात से हत्या में प्रयोग ईंट और डंडे को जब्त कर लिया है. इस घटना के बाद देवेन्द्र सिंह की पत्नी बदहवास हो गई हैं, वो अपने पति की मौत पर दहाड़ मार कर रो रही हैं.

Tags: Bihar News in hindi, Danapur news, Father murder, Father murdered

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें