Home /News /bihar /

अंतिम संस्कार कर पटना लौटे सुशांत सिंह के पिता, गंगा में प्रवाहित की जाएंगी अस्थियां

अंतिम संस्कार कर पटना लौटे सुशांत सिंह के पिता, गंगा में प्रवाहित की जाएंगी अस्थियां

सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनकी बहनें (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनकी बहनें (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह ने रविवार को मुबंई के अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. सुशांत सिंह की मौत के बाद पूरा देश, बॉलीवुड समेत बिहार के लोग भी काफी निराश और हताश हैं.

    पटना. बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उनका अंतिम संस्कार करने के बाद मुंबई से पटना वापस लौट आया है. बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह पटना पहुंचे. उनके साथ बेटे सुशांत की अस्थियां भी मौजूद थी जिसे एक कलश में लेकर वो मुंबई से पटना पहुंचे .

    परिवार से जुड़े लोगों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां पटना के किसी घाट पर मोक्ष दायिनी गंगा नदी में प्रवाहित की जाएंगी. मालूम हो कि रविवार को हुई आत्महत्या की घटना के बाद सोमवार को सुशांत सिंह के पिता के के सिंह अपने भाई और बीजेपी के एमएलए नीरज कुमार बबलू के साथ अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए मुंबई गए थे जहां विले पार्ले स्थित श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया था.

    सुशांत सिंह ने रविवार को मुबंई के अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. सुशांत सिंह की मौत के बाद पूरा देश, बॉलीवुड समेत बिहार के लोग भी काफी निराश और हताश हैं. सुशांत की मौत के बाद जहां पटना और नालंदा में उनके दो प्रशंसकों ने अवसाद में आकर खुदकुशी कर ली तो वहीं पहले से बीमार चल रही उनकी चचेरी भाभी ने भी दम तोड़ दिया. सुशांत की मौत को लेकर बिहार में लोगों का गुस्सा भी चरम पर है. मंगलवार को राजधानी पटना समेत अन्य जगहों पर उनकी मौत की जांच की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन भी हुआ था.

    इनपुट- रवि एस नारायण

    Tags: Sushant Singh Patna, Sushant Singh Rajput Suicide, Sushant Singh suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर