Home /News /bihar /

father openly making relations with girls son saw and murderd in house brvj

पिता को लड़कियों से खुलेआम संबंध बनाते देख सहन नहीं कर पाया बेटा, घर में ही मार डाला!

गुड्डू सिंह हत्या केस का खुलासा करते हुए पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो.

गुड्डू सिंह हत्या केस का खुलासा करते हुए पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो.

Bihar News: लड़कियों से संबंध बनाने का विरोध करने के बावजूद पुत्र को गुड्डू सिंह हथियार दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देता था. बेटे को वह बार-बार धमकाता था जिसकी वजह से बेटा तंग आ चुका था. इसके बाद बेटे ने अपने मित्र के साथ इसकी चर्चा की तो उसने पिता को रास्ते से हटा देने की बात कही.

अधिक पढ़ें ...

पटना. खबर दानापुर से है जहां पूर्व जिला परिषद सदस्य राकेश शर्मा उर्फ गुड्डू सिंह हत्याकांड का खुलासा हो गया है. पटना के एसएसपी मनजीत सिंह ढिल्लों ने दानापुर अनुमंडल पुलिस कार्यालय में मीडिया के साथ बातचीतत में बताया कि दर्जनों लड़कियों के अवैध संबंध की वजह से उसके पुत्र ने ही गुड्डू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया जाता है कि गुड्डू सिंह लगातार लड़कियों से अवैध संबंध रखता था जिसकी वजह से पूरा परिवार प्रताड़ित हो रहा था. एक दिन लड़कियों से अवैध संबंध रखते उसके पुत्र ने कई बार देख लिया था; और मना भी किया था. जब पिता ने बात नहीं मानी तो बेटे ने ही अपने दोस्त के साथ योजना बनाकर हत्या कर दी.

दरअसल, बेटे द्वारा पिता के लड़कियों से संबंध बनाने का विरोध करने के बावजूद पुत्र को गुड्डू सिंह हथियार दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देता था. उसे बार-बार धमकाता था जिसकी वजह से बेटा तंग आ चुका था. इसके बाद बेटे ने अपने मित्र अभिनव के साथ इसकी चर्चा की तो अभिनव ने उसे रास्ते से हटा देने की बात कही. फिर उसने 60 हजार रुपये की घर से चोरी की और उसी से पिस्टल खरीदकर उसी से गुड्डू सिंह की हत्या कर दी. जिस पिस्टल से हत्या की गई उस पिस्टल साइलेंसर लगा हुआ था जिसकी वजह से जब गुड्डू सिंह को सोए अवस्था में गोली मारी गई उस समय कोई आवाज भी घर में नहीं हुई.

पटना के एसएसपी मनजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि 1 तारीख को ही गुड्डू सिंह की मारने की प्लानिंग हुई और उसी दिन चोरी के पैसे से अभिनव के साथ मिलकर साइलेंसर वाली पिस्टल खरीद की गई. 1 तारीख को ही पिस्टल खरीदी गयी और उसके बाद 5 तारीख को साकेत सदन की सीसीटीवी का डीवीआर गायब कर दिया गया. इसके बाद 6 तारीख की रात को ही बेटा पिस्टल लेकर सो गया. दूसरे कमरे में उसकी मां और एक तीसरे कमरे में उसका पिता सोया हुआ था. मोबाइल की लाइट में वह गुड्डू सिंह के कमरे में गया और उसके बाद सोए अवस्था में ही पीछे से उसे गोली मार दी. गुड्डू सिंह की मौत मौके पर ही हो गई.

पुलिस के अनुसार, उसके बाद मर्डर के सुराग मिटाने के लिए गुड्डू सिंह के पुत्र ने पिस्टल को भी छिपाने के लिए खिड़की से कचरे में फेंक दिया. खुद खिड़की का ग्रिल कबाड़ कर बाहर निकला और फिर अंदर जाकर सो गया. सुबह 7:00 बजे अपने अपने मित्र अभिनव को बुलाया और फिर नाटक करने लगा इस दौरान उसने अपने पिता की सोने की घड़ी और सोने की चेन भी बाथरूम में छुपा दिया था ताकि यह लगे कि घर में कोई घुसा है और लूट के बाद हत्या कर कर निकल गया.

बहरहाल, इतना जुगत लगाने के बाद भी वह पुलिस से वह बच नहीं सका. पुलिस ने एक-एक सुराग की एफएसएल की टीम से जांच कराई और उसके बाद जो बातें सामने आईं पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसके बेटे और उसकी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. जब पूछताछ की तो परत दर परत बातें खुलती चली गईं इसमें उसका बेटा ही मुख्य आरोपी निकला जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजने को तैयारी चल रही है.

Tags: Danapur news, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर