बाप-बेटे पर भतीजी से रेप करने का आरोप, पंचायत ने 5 लाख में निपटाया मामला

News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 9:26 AM IST
बाप-बेटे पर भतीजी से रेप करने का आरोप, पंचायत ने 5 लाख में निपटाया मामला
बाप-बेटे ने भतीजी से किया रेप .(प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़िता नौबतपुर के एक गांव में रहती है. महिला ने आरोप लगाया कि को गांव के ही रिश्ते में लगने वाले चाचा के बकहावे में आकर वह लुधियाना (Ludhiana) चली गई थी, जहां उसके साथ रेप (Rape) किया गया.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला के साथ रेप किया गया है. महिला ने चाचा और चचेरे भाई पर रेप (Rape) का आरोप लगाया है. आरोपी रिश्‍ते में बाप-बेटे हैं. इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की पहचान सुरेंद्र साव और उसके बेटे सूरज साव के तौर पर की गई है.

मामला पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके का है
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद पंचायत ने पीड़िता के आबरू की कीमत पांच लाख रुपए लगाकर मामले को रफा-दफा करने का फरमान सुना दिया. इसके बाद पीड़िता शिकायत करने के लिए नौबतपुर थाने गई, जहां से उसे पटना महिला थाने भेज दिया गया. वहां जाने के बाद उसे फिर नौबतपुर थाना भेजा गया. मामला तो दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी तक आरोपी बाप-बेटे पर कोई करवाई नहीं हुई है.

युवती को समझा-बुझाकर चुप करा दिया

सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता नौबतपुर के एक गांव में रहती है. आरोप है कि महिला को गांव का ही एक शख्‍स बहला-फुसला कर लुधियाना ले गया और उसके साथ रेप किया. जब पीड़ि‍ता ने इसकी शिकायत वहां रह रहे युवक के माता-पिता से की तो उन्‍होंने युवक को डांट लगाई और बेटे की गलती स्वीकार कर युवती को समझा-बुझाकर चुप करा दिया. बात यही खत्म नहींं हुई, जब रात हुई तो युवक का पिता भी नशे में धुत होकर घर पहुंचा और युवती को हवस का शिकार बनाया. लुधियाना से नौबतपुर लौटने पड़ युवती ने मां-बाप को इसकी जानकारी दी.

मुखिया और सरपंच से की थी शिकायत
इसके बाद युवती के घर वालों ने इस बात की शिकायत मुखिया और सरपंच से की. सरपंच और मुखिया ने उसे नौबतपुर थाने जाने को कहा. युवती अपने माता- पिता के साथ थाने पहुंची और सुरेंद्र साव तथा उसके पुत्र सूरज साव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. युवती ने शिकायत पत्र में कहा कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह जहर खाकर आत्महत्या कर लेगी. महिला ने बताया कि इसी वर्ष मई माह में उसकी शादी हुई है.
Loading...

चाचा के कहने पर चली गई थी लुधियाना
पीड़ि‍ता अपने माता-पिता को बिना बताए आरोपी के बहकावे में आकर उसके साथ लुधियाना चली गई थी. जहां बाप-बेटे ने उसके साथ रेप किया. इधर, युवती के घर से लापता होने के बाद परिजनों को इधर-उधर खोजबीन करने पर पता चला कि वह पड़ोस के सूरज के साथ भागकर लुधियाना चली गई है. इसके बाद मोबाइल पर युवती के पिता ने सुरेंद्र साव से बेटी को लेकर यहां आने को बोला. सुरेंद्र उसके पिता को टिकट नहीं मिलने का बहाना बनाता रहा. दो दिन पूर्व सुरेंद्र साव अपने पूरे परिवार के साथ उस युवती को लेकर गांव पर पहुंचा और मामले की शिकायत थाने में की.

रिपोर्ट- आदित्य आनंद

ये भी पढ़ें- 

नीतीश कुमार के बयान पर सीपी ठाकुर का पलटवार, कही ये बात

जेठमलानी के निधन पर CM नीतीश ने जताया दुख, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...