लाइव टीवी

उमर अब्दुल्ला की फोटो देख ममता बोलीं- बहुत दुख हुआ, गिरिराज बोले- 370 हटाया था, उस्तरा नहीं
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 29, 2020, 8:57 PM IST
उमर अब्दुल्ला की फोटो देख ममता बोलीं- बहुत दुख हुआ, गिरिराज बोले- 370 हटाया था, उस्तरा नहीं
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद-370, 35a हटाया था ..उस्तरा नहीं. (फाइल फोटो)

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गई तस्वीर में उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) बढ़ी हुई दाढ़ी में, सर्दियों की कैप पहने, मुस्कुराते देखे जा सकते हैं.

  • Share this:
पटना. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने शनिवार को कहा कि उन्हें जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) की हाल ही में वायरल हुई तस्वीर देखकर काफी दुख हुआ. वहीं, ममता बनर्जी के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने तंज कसा है.

बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर में 2जी इंटरनेट सेवा बहाल होने के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और श्रीनगर से सांसद उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई नजर आ रही है.

गिरिराज सिंह ने सोमवार को ममता बनर्जी के ट्वीट को मेंशन करते हुए कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद-370, 35a हटाया था ..उस्तरा (Razor) नहीं ?

उमर की तस्वीर पर ममता बनर्जी ने लिखा, 'मुझे बुरा लग रहा है'
ममता बनर्जी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गई तस्वीर में उमर अब्दुल्ला बढ़ी हुई दाढ़ी में, सर्दियों की कैप पहने, मुस्कुराते देखे जा सकते हैं. ममता बनर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा, "इस तस्वीर में मैं उमर को पहचान नहीं सकी. मुझे बुरा लग रहा है. यह हमारे लोकतांत्रिक देश में हो रहा है. यह कब खत्म होगा?"

CRPC की धारा 107 के अंतर्गत हिरासत में हैं उमर सहित कश्मीर के कई नेता
अब्दुल्ला, मुफ्ती और दूसरे नेताओं को आपराधिक दंड संहिता की धारा के तहत हिरासत में लेकर नजरबंद किया गया था. यह धारा अधिकारियों और एक कार्यकारी मजिस्ट्रेट को किसी भी व्यक्ति को 6 महीने के लिए किसी गड़बड़ी से बचने के लिए हिरासत में रखने की अनुमति देता है. ऐसा तब किया जाता है जब किसी व्यक्ति के शांति भंग करने या सार्वजनिक नुकसान की संभावना होती है

ये भी पढ़ें-

CM नीतीश के आवास पर होने वाली JDU की बैठक में शामिल नहीं होंगे PK

प्रशांत किशोर बोले- दिल्ली में 8 फरवरी को तो EVM प्यार से ही दबेगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 8:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर