बिहार के रहने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, पूर्णिया और खगड़िया से है कनेक्शन
Khagaria News in Hindi

बिहार के रहने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, पूर्णिया और खगड़िया से है कनेक्शन
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले अपने पैतृक घर भी आए थे. पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा के रहने वाले सुशांत पिछली बार जब अपने गांव आए थे तो एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था.

  • Share this:
पटना. बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार और बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (bollywood actor Sushant Singh Rajput ) ने रविवार को आत्महत्या कर ली. मुंबई के फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत का शव मिला. इसकी सूचना उनके नौकर ने पुलिस को फोन कर दी. इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली लोग सन्न रह गए. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

सुशांत सिंह मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले अपने पैतृक घर भी आए थे. वह मूल रूप से पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा के रहने वाले थे. पिछली बार जब वह अपने गांव आए थे तो उन्होंने एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना के बारे में बिहार के लोगों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है. दरअसल वो पिछली बार जब  बिहार आए थे तो अपने पैतृक गांव के लोगों से काफी घुल-मिल गए थे. साथ ही उनके ननिहाल जो कि खगड़िया जिला में है में मुंडन भी किया गया था. मुंडन कार्यक्रम के दौरान ननिहाल के रिश्तेदारों के अलावा अन्य लोगों के साथ जिस तरह से सुशांत सिंह ने किसी अपने की तरह व्यवहार किया और उनसे बातचीत की, उसे याद कर यहां के लोग आज दुखी हैं.

बिहार के इस उभरते सितारे ने धारावाहिक पवित्र रिश्ता से बॉलीवुड में एंट्री की और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म एमएस धोनी में निभाए उनके किरदार को आज भी लोग याद करते हैं. इसके अलावा काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके और केदारनाथ जैसी फिल्मों में भी सुशांत ने अपने दमदार अभिनय का जादू दिखाया था. आने वाले दिनों में उनकी और कई फिल्में आने वाली भी थीं. कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर ने सुसाइड की थी. जिसके बाद वह दुखी थे.



ये भी पढ़ें-
पुलिसिंग और शराबबंदी का हाल जानने बिहार दौरे पर निकलेंगे DGP गुप्तेश्वर पांडेय

तेजस्वी के बाद अब प्रशांत किशोर के निशाने पर नीतीश, घर से नहीं निकलने पर उठाए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज