Viral Audio: एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल ने बिहार के LJP उम्मीदवार पर लगाए संगीन आरोप, कहा- मेरा रेप हो सकता था

बिहार के औरंगाबाद में चुनाव प्रचार करतीं अमीषा पटेल
बिहार के औरंगाबाद में चुनाव प्रचार करतीं अमीषा पटेल

बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने बिहार के औरंगाबाद जिला में लोजपा प्रत्याशी के समर्थन में ओबरा-दाउदनगर में रोड शो किया था. अब उनका एक ऑडियो वायरल हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के साथ ही नेताओं के वीडियो और ऑडियो वायरल होने का सिलसिला भी लगातार जारी है. इस कड़ी में लोजपा के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) का शूटिंग वाला वीडियो वायरल होने के बाद लोजपा (LJP) के एक और उम्मीदवार का ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो में लोजपा के उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगे हैं. इस ऑडियो में बोलनी वाली महिला खुद को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) बता रही है. उन्‍होंने कहा कि उनके साथ रेप भी हो सकता था. हालांकि, NEWS18 हिन्‍दी इस वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमिषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करता है.

दरअसल, पिछले दिनों 26 अक्टूबर को फिल्म स्टार अमीषा पटेल औरंगबाद के ओबरा विधानसभा से LJP उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आई थीं. सोमवार को ओबरा से लोजपा के प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में सनरूफ कार से रोड शो भी किया था. इस दौरान कई जगहों पर पुष्प वर्षा करते हुए अमीषा पटेल और डॉ प्रकाश चंद्रा का स्वागत किया गया था. अब इस ऑडियो में अमीषा पटेल ने कहा है कि उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं. उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की.


अमीषा ने कहा है कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है. मेरे साथ रेप हो सकता था. मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी. मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई. अमीषा ने लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा मर जाओगी. मुझे 2 बजे की मुम्बई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज