फिल्म 'दिल बेचारा' के टीजर लॉन्च से नाराज हैं सुशांत के परिजन, बोले- काश! प्रोड्यूसर-डायरेक्टर थोड़ी संवेदना दिखाते
Patna News in Hindi

फिल्म 'दिल बेचारा' के टीजर लॉन्च से नाराज हैं सुशांत के परिजन, बोले- काश! प्रोड्यूसर-डायरेक्टर थोड़ी संवेदना दिखाते
सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने दिल बेचारा फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की है.

फिल्म दिल बेचारा (Film Dil Bechara) के हॉटस्टार पर ट्रेलर (Trailer) रिलीज होने पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिजन नाराज हैं. वहीं सियासी नेताओं ने भी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की है.

  • Share this:
पटना. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Film Dil Bechara) का टीजर (Teaser) लॉन्च किया गया. फिल्म का टीजर डिजनी हॉटस्टार पर लांच किया गया है. फिल्म 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर ही रिलीज होगी. लेकिन 2 मिनट 40 सेकेंड के टीजर को देखकर फिल्म की कहानी साफ तौर पर समझी जा सकती है. हॉटस्टार पर ट्रेलर के रिलीज होने पर सुशांत सिंह राजपूत के परिजन नाराज हैं. वहीं कुछ राजनीतिक दल के नेताओं ने भी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की है.

फिल्म में जीने की राह दिखाते हैं सुशांत

फ़िल्म 'दिल बेचारा' में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और हीरोइन संजना संघी की रोमांटिक लव स्टोरी दिखाई गई है. फिल्म के टीचर से ये पता चलता है कि इस फिल्म में कैंसर से जूझ रही हीरोइन को सुशांत सिंह राजपूत किस तरह जीने की राह दिखाते हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जो कैंसर जैसी असाध्य रोग से लड़ रही है. उसकी जिंदगी में सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री होती है और सुशांत हीरोइन को जीवन जीने का राह बताते हैं. लेकिन असल जिंदगी में सुशांत खुद के लिए जीवन जीने की राह का विकल्प नहीं चुन पाए.



एक बार फिर सुशांत ने अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी
फिल्म दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत ने काफी सधी हुई एक्टिंग की है. सुशांत के डायलॉग डिलीवरी से लेकर चेहरे के एक्सप्रेशन तक दिल को छू जाने वाली एक्टिंग है. फिल्म में कई ऐसे ही डायलॉग हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत की सकारात्मकता को बताते हैं. जिसमें 'जन्म कब लेना है और मरना कब है, यह हम डिसाइड नहीं करते, पर कैसे जीना है यह हम डिसाइड कर सकते हैं' वही सुशांत सिंह राजपूत ने एक डायलॉग यह भी कहा 'एक था राजा, एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी, पर यह कहानी अधूरी है.'

'प्रोड्यूसर- डायरेक्टर को संवेदना दिखानी चाहिए'

फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इसको लेकर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए था. ऐसा नहीं कि कोरोना खत्म नहीं होगा. जब देश में सिनेमा हॉल खुलते उसके बाद फिल्म को रिलीज करना चाहिए. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को थोड़ी संवेदना दिखानी चाहिए. ताकि सुशांत सिंह राजपूत को बेहतर तरीके से श्रद्धांजलि दी जा सके. लोग उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देख सके.

'फ़िल्म को देखकर सुपरहिट बनाएं युवा'

फिल्म के ट्रेलर को देख कर एलजेपी के मीडिया प्रभारी कृष्ण कुमार सिंह ने भी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि भले कोरोना की वजह से इस फिल्म को हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है, लेकिन प्रोड्यूसर से गुजारिश है कि जैसे ही कोरोना खत्म हो, इसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए. साथ ही उन्होंने सभी युवाओं से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा इस फिल्म को देखकर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को सुपर हिट बनाया जाए. राज्य सरकार से अपील है कि जब भी ये फ़िल्म हॉल में लगे इसको टैक्स फ्री किया जाए.

गौरतलब है कि इस फ़िल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज कराने के लिए एलजेपी ने मुहिम चलाई थी और कई जगहों इसके पोस्टर भी लगाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading