लाइव टीवी

गिरिराज सिंह पर बनेगी फिल्म- 'हर गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं'

News18 Bihar
Updated: October 12, 2019, 3:19 PM IST
गिरिराज सिंह पर बनेगी फिल्म- 'हर गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं'
बेगूसराय के रहने वाले दिनकर भारद्वाज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर फिल्म बनाने जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर दिनकर फिल्म प्रोडक्शन्स की ओर से जारी किया गया है. इसमें बताया गया है कि तकनीकी कार्य पूरा होते हीं फिल्म निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी.

  • Share this:
पटना. केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) राजधानी पटना में जलजमाव (Water Logging) को लेकर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर अपने हमलावर रुख को लेकर बीते दिनों काफी सुर्खियों में थे. वो अब फिर अपने ऊपर बन रही एक फिल्म (Film) को लेकर चर्चा के केंद्र में हैं. हिंदूवादी छवि वाले गिरिराज की आने वाली फिल्म का नाम है- 'हर गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं'

शनिवार को दिनकर फिल्म प्रोडक्शन्स की ओर से सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है. इसमें बताया गया है कि तकनीकी कार्य पूरा होते ही फिल्म निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी. फिल्म का पोस्टर इसके प्रोड्यूसर दिनकर भारद्वाज के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया है.



फिल्म में गिरिराज सिंह को हर गरीब जरूरतमंद की आवाज बताया गया

फेसबुक पर ही इस फिल्म के कलाकारों के नाम भी बताए गए हैं. इसमें प्रफुल्ल मिश्रा, अमीय कश्यप, शुभम भारद्वाज, गिरिराज सिंह, एमके विरेश, ओम प्रकाश भारद्वाज और पुट्टु के नाम शामिल हैं. इस फिल्म में गिरिराज सिंह को हर गरीब जरूरतमंद की आवाज बताया गया है.

दिनकर फिल्म प्रोडक्शन की पहली फिल्म चौहर के नायक अमित कश्यप ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि गिरिराज सिंह जैसे राजनीतिक हस्तियों पर फिल्म का निर्माण होना अच्छी बात है. साथ ही उन्होंने कहा कि मध्यमवर्गीय पृष्ठभूमि से आने वाले गिरिराज सिंह जैसे राजनीतिक लोगों के जीवन से जुड़ी कहानी को जानकर युवा पीढ़ी प्रेरित होगी.

बता दें कि गिरिराज सिंह वर्तमान में बिहार के बेगूसराय से सांसद हैं और केंद्र सरकार में पशुपालन मंत्री हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में उन्होंने जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को साढ़े चार लाख से भी अधिक मतों से हराकर अपना दमखम दिखाया था.
Loading...

ये भी पढ़ें-

महिला को सरेआम जिंदा जलाने का वीडियो वायरल, चार आरोपी गिरफ्तार

कॉपलिंग जोड़ने के दौरान ट्रेन में करंट आने से रेलकर्मी की मौत,जांच करेगी रेलवे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...