होम /न्यूज /बिहार /AK 47 बरामदगी मामला: बाहुबली MLA अनंत सिंह पर FIR दर्ज, कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

AK 47 बरामदगी मामला: बाहुबली MLA अनंत सिंह पर FIR दर्ज, कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

एके 47 बरामदगी मामले में अनंत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है और उनकी कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है.

एके 47 बरामदगी मामले में अनंत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है और उनकी कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है.

यह मामला एक विधायक और अत्याधुनिक हथियार एके 47 से जुड़ा है और ग्रेनेड की भी बरामदगी हुई है. इसलिए एएसपी रैंक के अधिकारी ...अधिक पढ़ें

    बिहार के बाहुबलियों में शामिल मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैेंं. उनके पैतृक घर नदावां से एके 47 और ग्रेनेड बरामदगी मामले में उनपर केस दर्ज कर लिया गया है. पटना जिले के बाढ़ थाने में इसी थाने के थानाध्यक्ष के बयान पर ये केस दर्ज किया गया है. पहले से हत्या की सुपारी दिए जाने के आरोप में ऑडियो वायरल होने के मामले में विधायक का टेस्ट करवाया गया था. जिसकी रिपोर्ट का इंतजार पुलिस टीम कर रही है. अब हथियार मिलने से विधायक की मुश्किलें अब और भी बढ़ गई हैं.

    ASP रैंक के अधिकारी होंगे IO
    बताया जा रहा है कि इस केस की जांच कोई एएसपी रैंक के अफसर को दी जा सकती है. दरअसल यह मामला एक विधायक और अत्याधुनिक हथियार एके 47 से जुड़ा है और ग्रेनेड की बरामदगी हुई है. इसलिए एएसपी रैंक के अधिकारी को IO बनाने की चर्चा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाढ़ से बाहर के एएसपी रैंक के अफसर को इस केस की जांच सौंपी जा सकती है.

    अनंत सिंह की बढ़ी मुश्किल
    बता दें कि एक फोन कॉल का ऑडियो वायरल होने के बाद उन पर दो लोगों की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा है. इसी सिलसिले में वह FSL के समक्ष उपस्थित भी हो चुके हैं. इसकी रिपोर्ट का इंतजार पुलिस टीम कर रही है. अब हथियार मिलने से विधायक की मुश्किलें अब और भी बढ़ गई हैं.

    कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी
    पुलिस सूत्रों के अनुसार एके 47 बरामदगी के बाद अब विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी किसी भी वक्त हो सकती है. सूत्रों की मानें तो पुलिस इस मामले में तेजी से कार्रवाई करेगी. इसकी तैयारी भी महकमे ने शुरू कर दी है.

    विधायक ने लगाया साजिश का आरोप
    हालांकि, विधायक अनंत सिंह ने सरकार पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि राज्य सरकार ही उनके खिलाफ साजिश रच रही है.  एक बयान में अनंत सिंह ने कहा कि एके 47 पुलिस ने ही उनके घर में रख दी है.  उन्होंने इसके लिए जदयू सांसद ललन सिंह और राज्य के मंत्री नीरज पर साजिश का आरोप लगाया है.

    कोर्ट जाएंगे अनंत सिंह
    विधायक ने एक बयान जारी कर कहा है किवे पटना स्थित अपने आवास पर ही रहेंगे और वे कोर्ट की शरण में जाएंगे. उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.

    इनपुट- संजय कुमार/अनिरुद्ध कुमार

    ये भी पढ़ें-

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें