• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • VIDEO: पटना में टला बड़ा हादसा, रिफलिंग के दौरान पेट्रोल टैंकर में लगी आग

VIDEO: पटना में टला बड़ा हादसा, रिफलिंग के दौरान पेट्रोल टैंकर में लगी आग

पटना के पेट्रोल पंप में लगी आग के बाद जलता टैंकर

पटना के पेट्रोल पंप में लगी आग के बाद जलता टैंकर

घटना दानापुर (Danapur) इलाके में उस वक्त हुई जब एक फ्यूल स्टेशन (Fuel Station) पर आए टैंकर से पेट्रोल को अनलोड किया जा रहा था. अगलगी की इस घटना में किसी तरह की जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

  • Share this:
    पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में रविवार की शाम बड़ा हादसा टल गया. दानापुर के आरपीएस मोड के पास पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर पेट्रोल भरते समय टैंकर में आग लग गई. टैंकर में भीषण आग (Fire Accident) लगते ही अफरातफरी मच गई. गाड़ी से आग की उंची लपटों को देखकर आसपास के अपार्टमेंट में रहने वाले लोग भी डर गए.

    आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट

    जिस टैंकर में आग लगी उसमें पेट्रोल भरा हुआ था. आग की वजह शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी बताई जाती है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ड्राइवर की सूझ बुझ काम आई जिससे हादसा टल गया. आग लगने के बाद ड्राइवर टैंकर को लेकर पेट्रोल पम्प से बाहर निकल गया जिसके कारण अगलगी की घटना टल गई. अगर टैंकर में लगा आग भयावह रूप लेता तो इससे आसपास के मकानों में रह रहे कई लोगों की जान को भी नुकसान पहुंच सकता था.



    सात गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

    मामले की जानकारी जैसे ही फायर ब्रिगेड को मिली मौके पर दमकल की सात गाड़ियां आग बुझाने पहुंचीं. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. मालूम हो कि इससे पहले भी पटना में एक पेट्रोल पंप में अगलगी की घटना हुई थी. दिनकर गोलंबर के पास हुई इस घटना में भी किसी को जानमाल का नुकसान नहीं पहुंचा था. दिनकर गोलंबर इलाके में नाला रोड पर मौजूद एक पेट्रोल पम्प में अचानक आग लग जाने से वहां हड़कम्प मच गया था. वहां अचानक ब्लास्ट जैसी आवाज़ सुनने के बाद लोगों में अफरातफरी का माहौल हो गया था. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पा लिया था.

    रिपोर्ट- अमरजीत शर्मा

    ये भी पढ़ें- पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पति ने कर दी 16 दिन की बच्ची की हत्या

    ये भी पढ़ें- दशहरा का मेला देख लौट रही दो युवतियों को अगवा कर गैंगरेप

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज