लाइव टीवी
Elec-widget

पटना के पुलिस स्टेशन में लगी आग, धू-धूकर जल गया सिपाहियों का बैरक

News18 Bihar
Updated: November 14, 2019, 9:14 AM IST
पटना के पुलिस स्टेशन में लगी आग, धू-धूकर जल गया सिपाहियों का बैरक
पटना के थाना में लगी आग को बुझाते फायर ब्रिगेड कर्मी.

कोतवाली थाने में आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं. इसमें महत्‍वपूर्ण दस्‍तावेज के नष्‍ट होने की आशंका है.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) के एक पुलिस स्टेशन (Police Station) में आग लग गई है. घटना शहर के कोतवाली थाने की है, जहां थाना परिसर में भीषण आग लग गई. थाना में आग लगने से महत्वपूर्ण दस्तावेज समेत पुलिसकर्मियों (Policemen) का सामान जलकर खाक हो गया.

थाना में आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. मामले की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची. आग पर काबू पाने का प्रयास लगातार जारी है. पटना का कोतवाली थाना तारामंडल के पास स्थित है. जानकारी के मुताबिक, आग थाने के बैरक में लगी है. आग लगने से कोतवाली थाने का ऊपरी मंजिल जलकर खाक हो गया है.

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. थाना में आग लगते ही मौके पर मौजूद थानेदार सहित सभी पुलिसकर्मी आग बुझाने में जुट गए हैं. अगलगी की इस घटना में किसी भी पुलिसकर्मी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी को रास नहीं आया कुशवाहा का नेतृत्व, महागठबंधन के मार्च से रहे नदारद

ये भी पढ़ें- IAS अधिकारी बनकर योजनाओं की जांच करने पहुंचा था युवक, एक गलती ने भेजा हवालात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...